Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Jio Best Plans: Jio के इस एक रिचार्ज में चलेगा चार लोगों का फोन, चुकानी पड़ेगी सिर्फ इतनी कीमत! जानिए पूरी डिटेल?

Rohit Banchhor
15 March 2023 5:27 AM GMT
Jio Best Plans:
x

Jio Best Plans:

Jio Best Plans: नई दिल्ली: जियो अपने यूजर्स के लिए तरह-तरह के प्लान्स ऑफर करते रहती है. इसी कड़ी में कंपनी ने अपना नया रिचार्ज प्लान पेश कर दिया है, जो फैमिली यूजर्स के लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. ब्रांड ने Jio Plus पोस्टपेड प्लान्स रिलीज किए हैं, जो 399 रुपये की शुरुआती …

Jio Best Plans:
Jio Best Plans:

Jio Best Plans: नई दिल्ली: जियो अपने यूजर्स के लिए तरह-तरह के प्लान्स ऑफर करते रहती है. इसी कड़ी में कंपनी ने अपना नया रिचार्ज प्लान पेश कर दिया है, जो फैमिली यूजर्स के लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. ब्रांड ने Jio Plus पोस्टपेड प्लान्स रिलीज किए हैं, जो 399 रुपये की शुरुआती कीमत पर आते हैं. इस प्लान में आप तीन अन्य यूजर्स को भी जोड़ सकते हैं. यानी एक ही रिचार्ज में चार लोगों का काम चलेगा.

Jio Best Plans: वैसे तो 4 लोगों वाला जियो का पोस्टपेड प्लान पहले से मौजूद है, लेकिन उसकी कीमत ज्यादा है. वहीं इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अपने हिसाब से कनेक्शन चुनने की आजादी भी मिलती है. यानी यूजर्स दो, तीन या चार कनेक्शन्स को एड ऑन कर सकते हैं. उन्हें इसी हिसाब से कीमत भी अदा करनी होगी.

read more: CG NEWS: कहां गई इंसानियत? आंध्र प्रदेश के ठेकेदार ने छत्तीसगढ़ के 11 मजदूरों को बनाया बंधक, पढ़ें चंगुल से भागकर आए युवक की गुहार?

Jio Best Plans: Jio ने चार नए प्लान्स लॉन्च किए हैं, जिनकी कीमत 299 रुपये, 399 रुपये, 599 रुपये और 699 रुपये है. ये सभी प्लान्स 22 मार्च से कंज्यूमर्स के लिए उपलब्ध रहेंगे. आइए जानते हैं इन प्लान्स की डिटेल्स.

क्या मिलेगा फायदा?
Jio Best Plans: सबसे पहले बात करते हैं इंडीविजुअल रिचार्ज प्लान्स की. इसकी शुरुआत 299 रुपये से होती है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ, 30GB डेटा, अनलिमिटेड SMS जैसी सुविधाएं मिलती है. वहीं दूसरा प्लान 599 रुपये का है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस, डेटा और SMS की सुविधा मिलती है. आप इस प्लान का फ्री ट्रायल भी ले सकते हैं. यूजर्स को एक महीने का फ्री ट्रायल मिलेगा.

फैमिली प्लान्स में क्या है ऑफर?
Jio Best Plans: अब बात करते हैं Jio के फैमिली प्लान्स की. 399 रुपये के नए प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 75GB डेटा, अनलिमिटेड SMS और तीन कनेक्शन्स ऐड-ऑन की सुविधा मिलती है. याद रखें कि हर कनेक्शन ऐड-ऑन के लिए आपको 99 रुपये अतिरिक्त खर्च करने होंगे. आप इसका फ्री ट्रॉयल भी यूज कर सकते हैं.

read more: Relationship Tips: भूलकर भी पति के सामने पत्नी को नहीं करनी चाहिए ये 4 बातें, वरना रिश्ते पर पड़ सकता है ऐसा असर

Jio Best Plans: वहीं 699 रुपये के पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, 100GB डेटा और अनलिमिटेड SMS की सुविधा मिलती है. इसमें यूजर्स को Netflix, Amazon Prime जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. जियो के इस प्लान में भी आप 3 अतिरिक्त कनेक्शन जोड़ सकते हैं.

Jio Best Plans: अगर आप नए कस्टमर हैं, जो 99 रुपये का चार्ज सिम एक्टिवेशन के लिए लगेगा. इसके अलावा आपको 500 रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट के तौर पर देने होंगे. हालांकि, कंपनी जियो फाइबर यूजर्स, कॉर्पोरेट एम्पलॉइज, मौजूदा नॉन-जियो पोस्टपेड यूजर्स और कुछ अन्य को सिक्योरिटी डिपॉजिट में छूट दे रही है.

Next Story