Begin typing your search above and press return to search.
Trending Stories

OMG: अच्छा-खासा बैडमिंटन खेल रहा था शख्स, फिर बेहोश होकर गिरा और दुनिया को कह गया अलविदा! लगातार बढ़ रहे ऐसे केसेस!

Rohit Banchhor
15 March 2023 3:53 AM GMT
OMG: अच्छा-खासा बैडमिंटन खेल रहा था शख्स, फिर बेहोश होकर गिरा और दुनिया को कह गया अलविदा! लगातार बढ़ रहे ऐसे केसेस!
x

नागपुर: आजकल अचानक से किसी गतिविधि के बीच मौतों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला नागपुर से सामने आया है, जहाँ बैडमिंटन खेल रहे एक शख्स की अचानक मौत हो गई. मरने वाले शख्स का नाम गुन्नू धर्मू लोहारा था. उनकी उम्र 49 साल थी. वह अपने दोस्त के साथ नागपुर के …

नागपुर: आजकल अचानक से किसी गतिविधि के बीच मौतों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला नागपुर से सामने आया है, जहाँ बैडमिंटन खेल रहे एक शख्स की अचानक मौत हो गई. मरने वाले शख्स का नाम गुन्नू धर्मू लोहारा था. उनकी उम्र 49 साल थी. वह अपने दोस्त के साथ नागपुर के साथ पचपौली इलाके में सोमवार सुबह बैडमिंटन खेल रहे थे.

मैच के दौरान ही अचानक गुन्नू बेहोश होकर गिर पड़े. बेहोशी की हालत में उन्हें सेंट्रल रेलवे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने उनकी मौत के बाद आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. गुन्नू नागपुर के यादव नगर के रहने वाले थे. फिलहाल गुन्नू की मौत की वजह सामने नहीं आई है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक हो सकता है.

READ MORE: Corona Returns: भारत में कोरोना को लेकर फिर आई डरावनी खबर! इस राज्य में दोगुनी स्पीड से बढे केस! इतने लोगों ने गंवाई जान

हाल ही में ऐसे कई केस सामने आ चुके हैं, जिसमें कभी बैडमिंटन खेलते शख्स की मौत हुई है तो कभी डांस करते वक्त किसी को अचानक अटैक आया और वह दुनिया से ही विदा हो गया.

महज 15 दिन पहले 28 फरवरी को ऐसा ही एक केस तेलंगाना के हैदराबाद में सामने आया था. सिकंदराबाद के लालपेट में बैडमिंटन खेल रहे शख्स की अचानक आए हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. घटना का वीडियो भी सामने आया था. इसमें 38 साल का श्याम यादव बैडमिंटन कोर्ट पर पड़ा हुआ नजर आ रहा था. परिवार ने बताया था कि श्याम ऑफिस से लौटने के बाद हर रोज बैडमिंटन खेलने के लिए जाया करता था.

READ MORE: Chaitra Navratri 2023: चैत्र नवरात्रि पर राशि अनुसार करें मां दुर्गा की आराधना, मिलेगा ऐसा पुण्य फल, जानिए शुभ मुहूर्त से लेकर सबकुछ…

ऐसा ही एक चौंकाने वाला केस हैदराबाद से सामने आया था. यहां एक घर में शादी का उत्सव था. घर में गीत-संगीत बज रहा था. आंगन में दूल्हा बैठा था. हल्दी की रस्म चल रही थी. खुशी का माहौल था. यहां एक शख्स की शादी से पहले हल्दी कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान ही एक व्यक्ति दूल्हे को उबटन लगाने के लिए आया और असहज महसूस करने लगा. कुछ देर में वह औंधेमुंह गिर पड़ा उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. डॉक्टर ने उसकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया.

Next Story