Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Alia Bhatt Birthday Special:...तो इस वजह से आलिया को माना जाता था पूजा और महेश भट्ट की बेटी, सालों बाद उठा इस सच से पर्दा!

Rohit Banchhor
15 March 2023 8:38 AM GMT

Alia Bhatt Birthday Special: आलिया भट्ट आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी हैं। एक्ट्रेस आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। आलिया का जन्म 15 मार्च 1993 को हुआ था। आज के समय में आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की …

Alia Bhatt Birthday Special: आलिया भट्ट आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी हैं। एक्ट्रेस आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। आलिया का जन्म 15 मार्च 1993 को हुआ था। आज के समय में आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है। उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, जिस वजह से वह अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं।

Alia Bhatt Birthday Special: इस एक दशक के करियर में आलिया भट्ट अपनी प्रोफेशनल जिंदगी से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहीं। कभी अपने आईक्यू लेवल को लेकर तो कभी नेपोटिज्म के कारण आलिया भट्ट का काफी मजाक उड़ाया गया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आलिया को पूजा भट्ट और महेश भट्ट की बेटी की बेटी समझा जाता था। आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर आपको यह हैरान कर देने वाली अफवाह बताने जा रहे हैं। जिसका खुलासा खुद आलिया ने किया था।

read more: Sonakshi Sinha Marriage: पापा शत्रुघन सिन्हा की मंजूरी के साथ ही जहीर संग शादी करेंगी सोनाक्षी सिन्हा? एक्ट्रेस के इस वीडियो ने मचाई सनसनी

Alia Bhatt Birthday Special: दरअसल महेश भट्ट और बेटी पूजा भट्ट ने एक मैगजीन कवर के लिए शूट किया था। जिस पर काफी विवाद हुआ था। इस शूट के बाद इस अफवाह को हवा मिली थी। वहीं महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान पूजा को लेकर कहा था कि अगर पूजा उनकी बेटी नहीं होती तो वह उनसे शादी कर लेते। महेश के इस बयान के बाद अफवाह उड़ी थी कि आलिया महेश और पूजा की बेटी हैं।

आलिया ने बयां किया था दर्द
Alia Bhatt Birthday Special:गौरतलब है कि आलिया भट्ट जब करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का हिस्सा बनीं तो करण ने इस दौरान उनसे उन्होंने अपने बारे में सबसे खराब अफवाह क्या सुनी है? तो इस पर आलिया भट्ट ने रिएक्ट करते हुए कहा था कि ‘ये कि मैं महेश भट्ट और पूजा भट्ट की बेटी हूं।’ इसके बाद 2 स्टेट्स के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट ने इस अफवाह पर दोबारा रिएक्ट करते हुए कहा था कि ‘यह बहुत फनी है। मुझे लगता है कि जिसने यह लिखा है उसे अपने दिमाग का इलाज करवाना चाहिए।’

read more: Sameer Khakhar passed away: फिल्म “राजा बाबू” के इस चर्चित किरदार ने दुनिया को कहा अलविदा! शोक में डूबी इंडस्ट्री!

करोड़ों की मालकिन हैं आलिया भट्ट
Alia Bhatt Birthday Special: बॉलीवुड में आलिया भट्ट सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में से हैं। 29 साल की आलिया भट्ट की नेट वर्थ 21.7 मिलियन डॉलर है यानी भारतीय पैसों में 158 करोड़ रुपये की मालकिन हैं। वह सालाना 10 साल से ज्यादा कमाती हैं।

Next Story