Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

IND Vs AUS 4th Test Result : ड्रॉ पर खत्म हुआ चौथा टेस्ट मैच, टीम इंडिया ने सीरीज पर किया कब्ज़ा, WTC के फाइनल में फिर दोनों टीमें होंगी आमने-सामने...

naveen sahu
13 March 2023 11:35 AM GMT
IND Vs AUS 4th Test Result
x

अहमदाबाद। IND Vs AUS 4th Test Result : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेल गए 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। जो ड्रॉ पर समाप्त हुआ। मुकाबले के पांचवें दिन ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में दो विकेट पर 175 रन बनाए। इसके साथ ही …

IND Vs AUS 4th Test Result

अहमदाबाद। IND Vs AUS 4th Test Result : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेल गए 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। जो ड्रॉ पर समाप्त हुआ। मुकाबले के पांचवें दिन ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में दो विकेट पर 175 रन बनाए। इसके साथ ही भारतीय टीम ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी पर 2-1 से कब्जा कर लिया।

Read More : Ind vs Aus 4th Test Day 4 : चौथे दिन विराट की शतकीय पारी, एक साथ बनाए कई रिकॉर्ड, ऑस्ट्रेलिया 88 रन से पीछे

लगातार दूसरी बार विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचा भारत
भारत लगातार दूसरी बार विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचा है। पिछली बार 2021 में उसे न्यूजीलैंड के खिलाफ हार मिली थी। इस बार न्यूजीलैंड ने ही उसे फाइनल में पहुंचने में मदद की है। इस बार टीम इंडिया फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 7 जून से 11 जून तक इंग्लैंड के ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा।

श्रीलंका-न्यूजीलैंड मैच में क्या हुआ?
WTC Final Breaking: मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। श्रीलंका ने पहली पारी में 355 रन बनाए। वहीं, न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 373 रन बनाए। इस तरह उसे पहली पारी में 18 रनों की बढ़त मिली। श्रीलंका ने दूसरी पारी में 302 रन बनाए। न्यूजीलैंड को दूसरी पारी में जीत के लिए 285 रनों का लक्ष्य मिला। केन विलियम्सन के शतक की बदौलत ने मैच के पांचवें और अंतिम दिन आखिरी गेंद पर श्रीलंका को हरा दिया।

Next Story