Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bollywood stars: प्राइवेट जेट के मालिक हैं बॉलीवुड के ये 5 सितारे, चंद घंटों में नाप लेते हैं लम्बी दूरी, लिस्ट में देखिए कौन-कौन शामिल?

Rohit Banchhor
13 March 2023 8:54 AM GMT
Bollywood stars:
x

Bollywood stars:

Bollywood stars: मुंबई. बॉलीवुड सितारों की लाइफ बेहद ही लग्जरी होती है. इन सितारों के पास एंटीक चीजों का भारी कलेक्शन होता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स हैं जिनके पास खुद का प्राइवेट जेट भी है. इन जेट्स में सितारे सवार होकर झट से अपनी दूरी पार कर …

Bollywood stars:
Bollywood stars:

Bollywood stars: मुंबई. बॉलीवुड सितारों की लाइफ बेहद ही लग्जरी होती है. इन सितारों के पास एंटीक चीजों का भारी कलेक्शन होता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स हैं जिनके पास खुद का प्राइवेट जेट भी है. इन जेट्स में सितारे सवार होकर झट से अपनी दूरी पार कर लेते हैं.

Bollywood stars: बॉलीवुड के 1 नहीं बल्कि कई सितारे ऐसे हैं जो प्राइवेट जेट के मालिक हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड की हसीनाएं भी पीछे नहीं हैं. प्रियंका चोपड़ा से लेकर शिल्पा शेट्टी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. तो चलिए इन सितारों के बारे में विस्तार से जानते हैं…

READ MORE: Samsung: आधी से कम कीमत पर मिल रहा सैमसंग का ये धाँसू स्मार्टफोन! फीचर्स सुनकर रह जाएंगे दंग, जानिए खासियत?

Bollywood stars: शिल्पा शेट्टी: बॉलीवुड की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बिजनेसमैन राजकुंद्रा से शादी की थी. शिल्पा शेट्टी भी बॉलीवुड की सबसे अमीर हीरोइन्स में गिनी जाती हैं. शिल्पा शेट्टी के पास मर्सिडीज-एएमजी जी63 एसयूवी समेत लग्जरी कारों का भी जखीरा है. इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी के पास खुद का प्राइवेट जेट भी है. इस जेट में बैठकर शिल्पा शेट्टी कई बार घूमती नजर आईं हैं.

Bollywood stars: अक्षय कुमार: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के पास Mercedes V-Class, Porsche Cayenne, Land Rover Range Rover Vogue, Rolls Royce Phantom VII समेत करोड़ों की कीमत की कारे हैं. अक्षय कुमार के पास कारों के साथ प्राइवेट जेट भी है. इस जेट में भी अक्षय कुमार कई बार नजर आ चुके हैं. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होती हैं.

Bollywood stars: सैफ अली खान: बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान की संपत्ति मुंबई के साथ भोपाल में भी कई जगहों पर है. लग्जरी लाइफ जीने वाले पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान के लग्जरी कारों का भी जखीरा है. सैफ अली खान के पास Mercedes-Benz S-Class, Ford Mustang, BMW 7 Series, Audi R8 Spyder and the Jeep Grand Cherokee SRT जैसी कई लग्जरी कारें हैं. इन कारों की कीमत करोड़ों में है. इन कारों के साथ सैफ अली खान के पास प्राइवेट जेट भी है.

READ MORE: Unemployment allowance: घर बैठे सिर्फ एक क्लिक में उठाएं बेरोजगारी भत्ता का लाभ! आवेदन करने के लिए करना होगा बस ये आसान काम, जानिए पूरा प्रोसेस?

Bollywood stars: अनिल कपूर: एक्टर अनिल कपूर करीब 4 दशकों से लगातार शानदार फिल्मों में काम कर रहे हैं. अनिल कपूर ने बॉलीवुड को कई शानदार किरदार दिए हैं. अनिल कपूर भी कारों के काफी शौकीन हैं. अनिल के गैराज में Mercedes-Benz S-Class, Lamborghini Gallardo Spyder समेत कई लग्जरी कारें सजी हैं. अनिल कपूर के पास खुद का जेट भी है.

Bollywood stars: सलमान खान: बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान भी लग्जरी लाइफ के शौकीन हैं. स्वैग स्टाइल और दबंग अंदाज की इमेज रखने वाले सलमान के पास brawny SUVs, LX 470, Toyota Land Cruiser, Lexus LX जैसी लग्जरी कारों के मालिक सलमान खान के पास भी प्राइवेट जेट है.

Next Story