Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Mahesh Babu: 60 साल की उम्र में महेश बाबू के भाई बने दूल्हा! जानिए किसके संग रचाया चौथा ब्याह? देखें VIDEO

Rohit Banchhor
11 March 2023 7:53 AM GMT
Mahesh Babu:
x

Mahesh Babu:

Mahesh Babu: मुंबई: महेश बाबू साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। इंडस्ट्री में महेश बाबू के अभिनय और डैशिंग लुक का डंका बजता है। इसी बीच खबर आ रही है कि महेश बाबू के भाई और तेलुगु एक्टर नरेश ने 60 साल की उम्र में चौथी शादी कर ली है। Mahesh Babu: एक्टर पवित्रा लोकेश …

Mahesh Babu:
Mahesh Babu:

Mahesh Babu: मुंबई: महेश बाबू साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। इंडस्ट्री में महेश बाबू के अभिनय और डैशिंग लुक का डंका बजता है। इसी बीच खबर आ रही है कि महेश बाबू के भाई और तेलुगु एक्टर नरेश ने 60 साल की उम्र में चौथी शादी कर ली है।

Mahesh Babu: एक्टर पवित्रा लोकेश के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने हाल ही में एक पारंपरिक समारोह में शादी की और शुक्रवार को सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो साझा किया। उन्होंने लिखा, “हमारी इस नई यात्रा में जीवन भर शांति और आनंद के लिए आपका आशीर्वाद चाहिए।”

READ MORE: CM भूपेश बघेल विश्व वानिकी दिवस पर करेंगे ‘मुख्यमंत्री वृक्ष संपदा योजना’ का शुभारंभ, सभी जिलों में आयोजित होंगे कार्यक्रम, CS ने दिए ये निर्देश

Mahesh Babu:पवित्रा भी एक्ट्रेस हैं और कन्नड़-तेलुगु फिल्मों में सहायक भूमिकाएँ निभाती हैं। दोनों को अपनी फिल्मों के सेट पर प्यार हो गया, जिसमें उन्होंने साथ काम किया था। नरेश की यह चौथी और पवित्रा की तीसरी शादी है।

Mahesh Babu:कथित तौर पर नरेश को अपनी तीसरी पत्नी राम्या रघुपति से कानूनी तलाक लेना बाकी है। अपनी पहली शादी असफल होने के बाद नरेश ने रेखा सुप्रिया से शादी कर ली। पूर्व कपल दो बेटों के माता-पिता हैं – नवीन विजय कृष्ण और तेजस्वी कृष्ण। अपनी दूसरी शादी भी असफल होने के बाद, नरेश ने राम्या रघुपति से शादी की; दोनों अलग होने के बाद कानूनी पेचीदगियों में उलझे हुए हैं।

READ MORE: Government Job: SBI ने 868 पदों पर निकाली वैकेंसी, ऐसे कर सकेंगे आवेदन, चंद मिनटों में जानें A2Z डिटेल

Mahesh Babu:पवित्रा की पहले एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर से शादी हुई थी, उसके बाद वह कन्नड़ फिल्म अभिनेता सुचेंद्र प्रसाद के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं, उनके दो बच्चे हैं। नरेश और पवित्रा 2021 से साथ रह रहे हैं और शुक्रवार को अपने रिश्ते को औपचारिक रूप दिया। कपल ने अपनी शादी की घोषणा वेडिंग वीडियो शेयर करके किया।

Next Story