Begin typing your search above and press return to search.
Education

Government Job: SBI ने 868 पदों पर निकाली वैकेंसी, ऐसे कर सकेंगे आवेदन, चंद मिनटों में जानें A2Z डिटेल

Rohit Banchhor
11 March 2023 5:51 AM GMT
Government Job:
x

Government Job:

Government Job: नई दिल्ली: अगर आप भारतीय स्टेट बैंक (SBI) में नौकरी खाव्हिश रखते हैं, तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है। SBI ने बिजनेस कॉरेस्पॉन्डेंट फैसिलिटेटर (बीसीएफ) के पदों पर बम्पर वैकेंसी निकाली है। Government Job: बैंक की तरफ से 10 मार्च 2023 को जारी विज्ञापन (सं.CRPD/RS/2022-23/35) के अनुसार, एसबीआई के …

Government Job:
Government Job:

Government Job: नई दिल्ली: अगर आप भारतीय स्टेट बैंक (SBI) में नौकरी खाव्हिश रखते हैं, तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है। SBI ने बिजनेस कॉरेस्पॉन्डेंट फैसिलिटेटर (बीसीएफ) के पदों पर बम्पर वैकेंसी निकाली है।

Government Job: बैंक की तरफ से 10 मार्च 2023 को जारी विज्ञापन (सं.CRPD/RS/2022-23/35) के अनुसार, एसबीआई के देश भर में बने विभिन्न सर्किल में कुल 868 बीसीएफ के पदों पर भर्ती की जानी है। इस भर्ती के लिए आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को किसी भी तरह की फीस का भुगतान नहीं करना है।

READ MORE: Malaika Arora Bold Photos: चेहरे पर लहराती जुल्फों के साथ बोल्डनेस का तड़का लगाते नजर आईं मलाइका! एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस का मचला मन!

इन सर्किल के लिए निकली वैकेंसी

Government Job: जिन सर्किल के लिए वैकेंसी निकाली गई है, उममें नई दिल्ली, लखनऊ, पटना, जयपुर, भोपाल, चंडीगढ़ आदि शामिल हैं। एसबीआई द्वारा बीसीएफ की भर्ती संविदा के आधार पर की जाएगी। इन पदों के लिए पीएसबी से रिटायर्ड ऑफिसर ही आवेदन कर सकते हैं।

ऐसे करें आवेदन

Government Job: उम्मीदवार बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट, sbi.co.in पर कैरियर सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से भर्ती नोटिफिकेशन डाउनलोड करें। उसके बाद सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवार 31 मार्च 2023 तक अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे।

Next Story