Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Malaika Arora Bold Photos: चेहरे पर लहराती जुल्फों के साथ बोल्डनेस का तड़का लगाते नजर आईं मलाइका! एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस का मचला मन!

Rohit Banchhor
11 March 2023 5:23 AM GMT
Malaika Arora Photos:
x

Malaika Arora Photos:

Malaika Arora Photos: Malaika Arora आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस अपनी ख़ूबसूरती और फिटनेस से लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करती आई हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं. Malaika Arora Photos: मलाइका की खास बात ये है कि वो जब-जब अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं, …

Malaika Arora Photos:
Malaika Arora Photos:

Malaika Arora Photos: Malaika Arora आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस अपनी ख़ूबसूरती और फिटनेस से लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करती आई हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं.

Malaika Arora Photos: मलाइका की खास बात ये है कि वो जब-जब अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं, तारीफ करने वालों का तांता लग जाता है. ऐसे तो मलाइका की उम्र 49 साल है लेकिन उनके हुस्न को देख बिल्कुल अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. मलाइका की हाल में कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें हसीना अपने हुस्न का दीदार जमकर करा रही हैं…

read more: Smart TV: अब कबाड़ TV को इस आसान ट्रिक से बनाएं स्मार्ट! फिर जमकर चलाएं इंटरनेट और लें वीडियोज का मजा!

Malaika Arora Photos: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की हाल ही में ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में मलाइका के चेहरे पर जुल्फें लहरा रही हैं. कमाल के हुस्न की मल्लिका की इस तस्वीर को देख फैंस की नजरें एक ही जगह अटकी जा रही हैं.

Malaika Arora Photos: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने वायरल हो रही तस्वीरों में शॉर्ट ड्रेस के साथ नेट वाले स्टॉकिंग्स कैरी किए हैं. टोन्ड लैग्स को फ्लॉन्ट करती मलाइका हर तस्वीर में एक से बढ़कर एक ग्लैमरस पोज देती दिख रही हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बिना किसी फिल्म में अदाकारी किए लाखों-करोड़ों फैंस अपनी अदाओं के दम पर बनाए हैं. मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट पर नजर डालेंगे तो पाएंगे हसीना ने किसी फिल्म में बतौर एक्ट्रेस काम नहीं किया है.

read more: Chaitra Navratri 2023: इस दिन से शुरू हो रही है चैत्र नवरात्रि, जानिए माता को प्रसन्न करने क्या करें और क्या नहीं! फटाफट नोट कर लें शुभ मुहूर्त से लेकर सबकुछ…

Malaika Arora Photos: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कुछ फिल्मों में स्पेशल परफॉर्मेंस देकर पॉपुलैरिटी हासिल की है. मलाइका के छैंया-छैंया और मुन्नी बदनाम हुई जैसे आइटम सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं.

Malaika Arora Photos: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने काम से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. मलाइका पहले अरबाज के साथ तलाक फिर अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप को लेकर नेटीजन्स के बीच चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं. फिर सोने पर सुहागा मलाइका का हुस्न है जो हरदम उन्हें फैंस का फेवरेट बनाए रखता है.

Next Story