Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Citadel Trailer Out: दमदार एक्शन के साथ प्रियंका चोपड़ा करने जा रहीं वापसी! दीपिका-कियारा के होने वाले हैं चारों खाने चित्त!

viplav
7 March 2023 7:28 AM GMT
Citadel Trailer Out:
x

Citadel Trailer Out:

Citadel Trailer Out: मुंबई: प्रियंका चोपड़ा आज किसी परिचय का मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस ने अपने अभिनय की बदौलत इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. प्रियंका के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. दरअसल, एक्ट्रेस एक बार फिर एपिक स्पाई-थ्रिलर वेब सीरीज के तहत इंडस्ट्री में वापसी करने जा रही है. …

Citadel Trailer Out:
Citadel Trailer Out:

Citadel Trailer Out: मुंबई: प्रियंका चोपड़ा आज किसी परिचय का मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस ने अपने अभिनय की बदौलत इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. प्रियंका के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. दरअसल, एक्ट्रेस एक बार फिर एपिक स्पाई-थ्रिलर वेब सीरीज के तहत इंडस्ट्री में वापसी करने जा रही है.

Citadel Trailer Out: प्रियंका की एपिक स्पाई-थ्रिलर वेब सीरीज सिटाडेल का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. एक्ट्रेस का ये हॉलीवुड प्रोजेक्ट अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा. इस सीरीज में छह एपिसोड्स होंगे. इस सीरीज के क्रिएटर रूसो ब्रदर्स हैं. सिटाडेल के पहले दो एपिसोड्स 28 अप्रैल को स्ट्रीम किये जाएंगे, जबकि 26 मई से हर हफ्ते नया एपिसोड रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Weather Updates: छत्तीसगढ़ में होली के बीच बारिश डाल सकती है खलल! मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए जारी किया अलर्ट, पढ़ें ताजा भविष्यवाणी

Citadel Trailer Out: सिटाडेल का ट्रेलर दमदार है. जासूसी खुरापात और एक्शन सीक्वेंस से लैस इस 2 मिनट 16 सेकेंड के वीडियो अमूमन हर किसी ने एंजॉय किया. प्रियंका ने ग्लैमर के तड़के के साथ भरपूर एक्शन परोसा है. एक्टर स्टेनली के साथ उनकी केमिस्ट्री देखते ही बनती हैं. जासूस का कैरेक्टर प्ले कर रही प्रियंका मजेदार ट्वीस्ट एंड टर्न लेती दिखेंगी. सीरीज में प्रियंका ने खुद ही अपने डायलॉग्स की डबिंग की है. उन्हें पिस्तौल के साथ खेलते देख फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे हैं. कमेंट कर उनके जज्बे की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Citadel Trailer Out: प्रियंका चोपड़ा की इस सीरीज को लेकर भारत में भी काफी क्रेज है. लंबे समय से लोग एक्ट्रेस की इस सीरीज के इंतजार में हैं. सिटाडेल को रुसो ब्रदर्स के AGBO और शो रनर डेविड वेइल के बैनर तले बनाया जा रहा है. सीरीज में स्टेनली टुकी और लेस्ली मैनविले के साथ रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनस लीड रोल में हैं. सिटाडेल दुनिया भर में 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में रिलीज की जाएगी. बड़े पैमाने पर दर्शक इसे देख सकेंगे. सिटाडेल का प्रीमियर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में होगा.

ये भी पढ़ें: Fraud : डेटिंग एप में महिलाओं से करते चिकनी-चुपड़ी बातें, फिर ठगी को देते थे अंजाम, पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय गिरोह का किया पर्दाफाश

क्या है कहानी?
Citadel Trailer Out: आठ साल पहले सिटाडेल पूरी तरह तबाह हो चुका था. यह स्वतंत्र रूप से अपना काम करने वाली ग्लोबल स्पाई एजेंसी थी, जिसे लोगों की हिफाजत और सुरक्षा को बनाए रखने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. लेकिन उसे मन्टिकोर के गुर्गों ने नष्ट कर दिया था, जो परछाई बनकर दुनिया को अपने इशारों पर नचाने वाला एक शक्तिशाली सिंडिकेट है. सिटाडेल की तबाही के समय इसके सबसे बड़े एजेंट, यानी मेसन केन (रिचर्ड मैडेन) और नादिया सिंह (प्रियंका चोपड़ा जोनास) किसी तरह से अपनी जान बचाने में सफल रहे थे और इससे जुड़ी यादों को भूल चुके थे.

Citadel Trailer Out: इसके बाद से ही वे दुनिया की नजरों से ओझल हो गए हैं, और अपने अतीत को भूलकर एक नई पहचान के साथ जिंदगी जी रहे हैं. लेकिन एक रात सब कुछ बदल जाता है, जब मेसन के साथ सिटाडेल में पहले काम कर चुकी बर्नार्ड ऑरलिक (स्टेनली टुकी) उसे ढूंढ निकालती है, जिसे मन्टिकोर को दुनिया पर काबू करने से रोकने के लिए उसकी मदद की सख्त जरूरत है. मेसन अपनी पूर्व सहयोगी नादिया को ढूंढता है. फिर दो जासूस एक मिशन पर निकल पड़ते हैं और राज, झूठ और खतरनाक, फिर भी अमर प्रेम पर बने रिश्ते से जूझते हुए मन्टिकोर को रोकने की कोशिश में दुनिया भर में घूमते हैं. देखना तो दिलचस्प होगा कि प्रियंका अपने फैंस को इस सीरीज से कितना बांधे रख पाती हैं.

Next Story