Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Chhattisgarh Weather Updates: छत्तीसगढ़ में होली के बीच बारिश डाल सकती है खलल! मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए जारी किया अलर्ट, पढ़ें ताजा भविष्यवाणी

viplav
7 March 2023 7:02 AM GMT
Chhattisgarh Weather Updates:
x

Chhattisgarh Weather Updates:

Chhattisgarh Weather Updates: रायपुर: छत्तीसगढ़ में एक तरफ जहाँ होली का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है, तो वहीँ दूसरी तरफ मौसम विभाग ने भी बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है। मौसम विभाग की मानें तो इस बार छत्तीसगढ़ के कुछ जिलों में होली के दिन बारिश हो सकती है। मौसम विभाग …

Chhattisgarh Weather Updates:
Chhattisgarh Weather Updates:

Chhattisgarh Weather Updates: रायपुर: छत्तीसगढ़ में एक तरफ जहाँ होली का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है, तो वहीँ दूसरी तरफ मौसम विभाग ने भी बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है। मौसम विभाग की मानें तो इस बार छत्तीसगढ़ के कुछ जिलों में होली के दिन बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जारी किया है जिसके तहत प्रदेश में मंगलवार से बुधवार तक तापमान कम होने व हल्की बारिश होने की बात कही जा रही है।

ये भी पढ़ें: Delhi Excise Policy: जेल में भी मनीष सिसोदिया को राहत नहीं! प्रवर्तन निदेशालय आज तिहाड़ में करेगी पूछताछ, जानिए पूरा मामला?

Chhattisgarh Weather Updates: एक द्रोणिका दक्षिण कोंकण से मध्य छत्तीसगढ़ तक 0.9 किमी ऊंचाई तक फैला है। इसके प्रभाव से प्रदेश में मंगलवार को बिलासपुर, रायपुर, दुर्ग और इससे लगे सरगुजा तथा बस्तर संभाग के जिलों में एक दो स्थानों पर हल्की वर्षा होने अथवा गरज चमक के साथ छींटे पड़ने की संभावना है।

ये भी पढ़ें: Holika Dahan 2023 : बड़े काम की है होलिका दहन की राख, होते है कई गजब के लाभ, जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान…

Chhattisgarh Weather Updates: प्रदेश में एक दो स्थानों पर गरज- चमक के साथ वज्रपात होने तथा अंधड़ चलने की संभावना है। प्रदेश में अधिकतम और न्यूनतम तापमान में विशेष परिवर्तन होने की संभावना नहीं है परंतु अधिकतम तापमान में मामूली गिरावट संभावित है।

Next Story