Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime News: पहले इंस्टाग्राम पर की दोस्ती फिर प्यार और बाद में कुछ इस तरह बुझाई हवस की प्यास! दरिंदे की हैवानियत सुन कांप उठेगी रूह

Rohit Banchhor
6 March 2023 3:46 AM GMT
Crime News:
x

Crime News:

Crime News: कानपुर: यूपी के कानपुर से दिल को झकझोर कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर नाबालिक छात्रा से पहले दोस्ती की फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल और रेप किया. Crime News: इतना ही नहीं हैवान की हैवानियत यहीं नहीं रुकी इसके बाद उसने लड़की …

Crime News:
फाइल फोटो

Crime News: कानपुर: यूपी के कानपुर से दिल को झकझोर कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर नाबालिक छात्रा से पहले दोस्ती की फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल और रेप किया.

Crime News: इतना ही नहीं हैवान की हैवानियत यहीं नहीं रुकी इसके बाद उसने लड़की के शरीर पर ब्लेड से अपना नाम लिख दिया. इस वारदात में उसके अलावा सात और लोग भी शामिल हैं. सभी के खिलाफ पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Chinese CCTV:…तो क्या वाकई सीसीटीवी कैमरों से जासूसी कर रहा है चीन? MLA ने PM मोदी को चिट्ठी लिखकर कही ये चौंकाने वाली बात

Crime News: गौरतलब है कि डॉक्टर दंपति की इकलौती बेटी की कानपुर में ही रहने वाले विकास ठाकुर नाम के युवक से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी. इसी दौरान उसकी फोटो लेकर विकास ने अश्लील वीडियो बना लिए. इसके जरिए वो ब्लैकमेल करता था. उससे डरकर लड़की कोटा चली गई थी. एक हफ्ते पहले वो घर आई थी. इसी दौरान युवक ने फोन करके वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

Crime News: उसने कहा कि अगर नहीं आओगी तो वीडियो वायरल कर दूंगा. इस पर लड़की उसके बताए गए कैफे में पहुंची. यहां लड़के ने उसको जबरन नशीली चीज पिलाई और रेप किया. इसके बाद वो लड़की को एक कार में डालकर सुनसान जगह ले गया. यहां उसके दो दोस्त अजय और अमन भी रेप करने की कोशिश करने लगे. इस दौरान 5 लड़के और आ गए.

Crime News: सभी ने मारपीट करके रेप करने की कोशिश की. तभी लड़की के चीखने-चिल्लाने पर आसपास के लोगों के आने पर आरोपी भाग गए. लोगों ने लड़की से जानकारी जुटाकर उसके मां-बाप को सूचना दी. मां-बाप उसे घर लेकर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी.

ये भी पढ़ें: Holi 2023: होली के लिए रंग खरीदने से पहले इन बातों का रखें खास ध्यान, वरना झेलना पड़ सकता है ऐसा नुकसान

Crime News: पीड़िता के परिजनों की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने विकास ठाकुर समेत आठ लोगों पर एफआईआर दर्ज की है. इसमें विकास पर रेप, उसके दोस्त अमन और अजय पर रेप के प्रयास, जबकि 5 अन्य दोस्तों पर मारपीट करने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

Crime News: बर्रा थाने के इंचार्ज मानवेंद्र सिंह ने कहा है कि लड़की ने अपनी बहन को बताया है कि आरोपी विकास ने ब्लेड से उसके शरीर पर अपना नाम लिखा है. लड़की के परिजन दहशत में हैं, इसलिए कुछ बोल नहीं रहे हैं. एसीपी अभिषेक पांडे ने कहा कि परिजनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Next Story