Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

बड़ी खबर: पाकिस्तान में फिर हुआ विस्फोट, 9 पुलिसकर्मियों की मौत, दहशत में लोग...

Rohit Banchhor
6 March 2023 8:40 AM GMT
बड़ी खबर: पाकिस्तान में फिर हुआ विस्फोट, 9 पुलिसकर्मियों की मौत, दहशत में लोग...
x

नई दिल्ली: पाकिस्तान में एक बार फिर बड़ा आत्मघाती हमला हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ब्लूचिस्तान प्रांत में हुए एक धमाके में नौ पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। जानकारी के मुताबिक, यह हमला सोमवार को ब्लूचिस्तान को बोलान इलाके में …

नई दिल्ली: पाकिस्तान में एक बार फिर बड़ा आत्मघाती हमला हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ब्लूचिस्तान प्रांत में हुए एक धमाके में नौ पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, यह हमला सोमवार को ब्लूचिस्तान को बोलान इलाके में हुआ। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, यह इलाका सिबी और कच्छी सीमा पर स्थित है। शुरुआती जांच में यह पता लगा है कि यह एक आत्मघाती हमला था लेकिन अभी जांच के बाद ही इसकी पुष्टि हो सकेगी।

ये भी पढ़ें: “भरोसे का बजट”: छत्तीसगढ़ के लिए CM भूपेश ने खोला खजाना! हर वर्ग को साधने का प्रयास, पढ़ें पॉइंट 2 पॉइंट सभी बड़ी घोषणाएं

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्लूचिस्तान पुलिस के जवान जब ड्यूटी से लौट रहे थे। उसी दौरान यह धमाका हुआ। धमाका इतना तेज था इसके असर से पुलिस के जवानों को लेकर जा रही गाड़ी पलट गई। इस धमाके में 15 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

ये भी पढ़ें: CG BIG BREAKING: बेरोजगारों को हर महीने मिलेगा 2500 रुपए भत्ता, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता-सहायिकाओं के लिए भी खुला पिटारा, जानिए और क्या कुछ रहा खास?

बता दें कि हाल के दिनों में पाकिस्तान में कई आतंकी हमले हुए हैं। बीती जनवरी में ही पाकिस्तान के पेशावर में हुए एक आत्मघाती हमले में 100 से ज्यादा पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी। यह हमला उस वक्त हुआ, जब पुलिसकर्मी एक मस्जिद में नमाज अदा करने के लिए इकट्ठा हुए थे। उसी दौरान पुलिस के भेष में आए एक आतंकी ने खुद को बम विस्फोट से उड़ा लिया था।

Next Story