Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Sonakshi Sinha Marriage Update: लो जी...आख़िरकार सामने आ ही गई सोनाक्षी सिन्हा के शादी की तारीख? पापा शत्रुघन भी हो गए राजी?

Rohit Banchhor
5 March 2023 3:40 AM GMT
Sonakshi Sinha Marriage Update:
x

Sonakshi Sinha Marriage Update:

Sonakshi Sinha Marriage Update: मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी हैं. यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है. सोनाक्षी के फैंस एक्ट्रेस की शादी को लेकर काफी चिंतित है. इतना ही नहीं वे अपनी …

Sonakshi Sinha Marriage Update:
Sonakshi Sinha Marriage Update:

Sonakshi Sinha Marriage Update: मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी हैं. यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है. सोनाक्षी के फैंस एक्ट्रेस की शादी को लेकर काफी चिंतित है. इतना ही नहीं वे अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की शादी की तारीख का भी बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं.

Sonakshi Sinha Marriage Update: वहीँ कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के दावों की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा अपने कथित बॉयफ्रेंड और अभिनेता जहीर इकबाल संग बहुत ही जल्द सात फेरे लेने वाली हैं. इन खबरों को हवा तब और मिली जब कई महीनों पहले जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपना एक मस्तीभरा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और उसमें सोनाक्षी सिन्हा को लिखा- आई लव यू… जहीर के इस पोस्ट पर सोनाक्षी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और उन्हें आई लव यू टू लिख डाला.

ये भी पढ़ें: Earthquake: भूकंप के तीन झटकों से कांप उठी धरती! दहशत में घर से बाहर निकले लोग, जानिए रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता?

Sonakshi Sinha Marriage Update: जहीर का ये इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसके बाद अब सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी और जहीर इकबाल संग अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है. सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक छोटी सा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सोनाक्षी एक ब्लैक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. सोनाक्षी सबसे पहले कुछ सोच रही होती हैं, लेकिन बाद में वो बहुत हंसती हैं. वह कहती हैं- अच्छा लगता है मुझे, बहुत मजा आता है.

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

Sonakshi Sinha Marriage Update: सोनाक्षी सिन्हा ने वीडियो पर एक कैप्शन दिया है, जिसमें लिखा है- मीडिया से मैं – क्यों हाथ धोकर मेरी शादी करवाना चाहते हो? इसके साथ ही सोनाक्षी ने वीडियो के लिए कैप्शन दिया है- प्रपोजल, रोका, मेहंदी, संगीत सब फिक्स कर ही लिया है तो प्लीज मुझे बता दो.

ये भी पढ़ें:
Holi 2023: विदेशों में कुछ इस तरह मनाया जाता है होली का त्यौहार, जानिए भारत से कैसे अलग होती है यहां की परंपरा?

Sonakshi Sinha Marriage Update: आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक वीडियो शेयर किया. इसके बाद ये दावे किए जाने लगे कि जहीर इकबाल ने सोनाक्षी के साथ अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है. जहीर ने सोनाक्षी के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- जन्मदिन की शुभकामनाएं सोन… मुझे नहीं मारने के लिए शुक्रिया. आई लव यू…

Sonakshi Sinha Marriage Update: भले जहीर इकबाल ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट किया है, लेकिन सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी की खबरों पर नया पोस्ट शेयर करके विराम लगा दिया है.

Next Story