Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Hrithik Roshan-Saba Azad Wedding: ऋतिक और सबा की शादी पक्की!, कपल ने मुंबई में खरीदा नया घर? जानिए हर अपडेट्स

Rohit Banchhor
5 March 2023 9:38 AM GMT
Hrithik Roshan-Saba Azad
x

Hrithik Roshan-Saba Azad

Hrithik Roshan-Saba Azad Wedding: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ऋतिक के परिवार के साथ भी घुल मिल चुकी सबा अब शादी का मन बना चुकी …

Hrithik Roshan-Saba Azad
Hrithik Roshan-Saba Azad

Hrithik Roshan-Saba Azad Wedding: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ऋतिक के परिवार के साथ भी घुल मिल चुकी सबा अब शादी का मन बना चुकी हैं. दोनों इसी साल शादी करने जा रहे हैं.

Hrithik Roshan-Saba Azad Wedding: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने मिलकर मुंबई के जुहू वर्सोवा लिंक रोड पर प्रॉपर्टी खरीदी है और अब शादी के बाद ये कपल यहीं पर शिफ्ट होगा. यानी ये बात साफ है कि भले ही डेट रिवील ना की जा रही हो लेकिन तैयारियां शुरू हो गई है. फिलहाल दोनों लिव इन में ही रह रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Ranbir Kapoor-Katrina Kaif: कटरीना संग रंगरेलियां मनाने के लिए रणबीर को भा गया था ये अपार्टमेंट? करोड़ों रुपए फूंकने के बाद…

Hrithik Roshan-Saba Azad Wedding: अगर मीडिया रिपोर्ट्स की बातों को सच माने तो जल्द ही दोनों की शादी होने जा रही है जिसकी गुपचुप तैयारियां चल रही हैं. ये इंटीमेट वेडिंग होगी जिसमें परिवार और करीबियों को ही इनवाइट किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Matrimonial fraud : 60 साल का बुजुर्ग फंसा ऑनलाइन वीडियो चैट के चक्कर में, लड़की बोली- अपने सारे कपड़े उतारो और फिर….

Hrithik Roshan-Saba Azad Wedding: आपको बता दें कि ऋतिक रोशन ने पहली शादी सुजैन खान से की थी जिन्हें वो देखते ही दिल दे बैठे थे. अपने करियर के पहले ही साल उन्होंने शादी कर ली थी और जल्द ही वो दो बेटों के पिता भी बन गए. लेकिन 14 सालों के बाद इनके रिश्ते में ना जाने कैसी दरार आई कि दोनों अलग हो गए. 2012 में इनका तलाक हुआ लेकिन उसके बाद से ही कई सालों तक दोनों सिंगल ही रहे. लेकिन बीते साल सुजैन ने अर्सलान गोनी संग रिश्ते को ओपन कर दिया तो ऋतिक ने सबा के साथ.

Next Story