Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Ranbir Kapoor-Katrina Kaif: कटरीना संग रंगरेलियां मनाने के लिए रणबीर को भा गया था ये अपार्टमेंट? करोड़ों रुपए फूंकने के बाद...

Rohit Banchhor
5 March 2023 9:08 AM GMT
Ranbir Kapoor-Katrina Kaif
x

Ranbir Kapoor-Katrina Kaif

Ranbir Kapoor-Katrina Kaif Break Up: रणबीर कपूर-कटरीना कैफ का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. एक वक्त था जब दोनों की लव स्टोरी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. हालाँकि अब दोनों की राहें एक-दूसरे से काफी जुदा है और दोनों अपनी-अपनी शादीशुदा लाइफ को काफी एन्जॉय कर रहे हैं. Ranbir Kapoor-Katrina Kaif Break Up: आपकी …

Ranbir Kapoor-Katrina Kaif
Ranbir Kapoor-Katrina Kaif

Ranbir Kapoor-Katrina Kaif Break Up: रणबीर कपूर-कटरीना कैफ का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. एक वक्त था जब दोनों की लव स्टोरी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. हालाँकि अब दोनों की राहें एक-दूसरे से काफी जुदा है और दोनों अपनी-अपनी शादीशुदा लाइफ को काफी एन्जॉय कर रहे हैं.

Ranbir Kapoor-Katrina Kaif Break Up: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर ने फिल्म सांवरिया से 2009 में डेब्यू किया था. इसी साल दीपिका पादुकोण ने फिल्म ओम शांति ओम से डेब्यू किया था. दोनों यंग एक्टर्स ने फिर अपनी अगली फिल्म बचना ए हसीनों में साथ काम किया और रिलेशनशिप में आ गए. दोनों का रिश्ता डेढ़ साल में टूट गया. इसके बाद रणबीर कटरीना कैफ के प्यार में गिरफ्तार हो गए.

ये भी पढ़ें: Matrimonial fraud : 60 साल का बुजुर्ग फंसा ऑनलाइन वीडियो चैट के चक्कर में, लड़की बोली- अपने सारे कपड़े उतारो और फिर….

लिव इन में रहने के लिए खर्च किए थे करोड़ों

Ranbir Kapoor-Katrina Kaif Break Up: दोनों अजब प्रेम की गजब कहानी और राजनीति जैसी फिल्मों की शूटिंग के दौरान नजदीक आए और इनका प्यार परवान चढ़ गया. जल्द ही दोनों ने लिव इन में रहने का फैसला किया और इन्होंने मुंबई के पाली हिल इलाके के सिल्वर सैंड लग्जरी अपार्टमेंट में एक अपार्टमेंट लिया.

Ranbir Kapoor-Katrina Kaif Break Up: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर ने इस अपार्टमेंट के लिए 21 करोड़ की सिक्योरिटी डिपॉजिट की थी जो कि बहुत बड़ी रकम थी. इसके लिए वह इस अपार्टमेंट का हर महीने का 15 लाख रुपये किराया भी देते थे और इसके इंटीरियर पर भी रणबीर ने अच्छा खासा पैसा खर्च किया था.

ये भी पढ़ें: Flight Incident: फ्लाइट में फिर दोहराया यूरिन ‘कांड’, यात्री के साथ शख्स ने की शर्मनाक हरकत, फिर…पढ़ें पूरी खबर

रणबीर ने छोड़ा था मम्मी-पापा का घर

Ranbir Kapoor-Katrina Kaif Break Up: यहां तक कि कटरीना के साथ लिव इन में रहने के लिए रणबीर ने अपने मम्मी-पापा ऋषि-नीतू कपूर का घर भी छोड़ दिया था ताकि वो कटरीना के साथ अपनी अलग दुनिया बसा पाएं लेकिन हुआ इसके उलट. कुछ सालों तक साथ रहने के बाद रणबीर-कटरीना के रिश्ते में दरार आ गई. दोनों ने अलग होने का फैसला किया.

Ranbir Kapoor-Katrina Kaif Break Up: रणबीर ने वो अपार्टमेंट छोड़ दिया और अपने मम्मी-पापा के पास वापस लौट गए जबकि कुछ समय तक उसी अपार्टमेंट में रहने के बाद कटरीना भी किसी और जगह पर शिफ्ट हो गई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबिक, इस तरह समय से पहले लिव इन के लिए लिया गया अपार्टमेंट खाली करना पड़ा और रणबीर को इससे करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ा.

Next Story