Begin typing your search above and press return to search.
Trending Stories

Sonia Gandhi: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की बिगड़ी तबीयत, सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती, पढ़ें हेल्थ बुलेटिन...

Rohit Banchhor
3 March 2023 8:40 AM GMT
Sonia Gandhi:
x

Sonia Gandhi:

Sonia Gandhi: नई दिल्ली: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके चलते उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फ़िलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. सोनिया गाँधी के स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल प्रबंधन की तरफ से हेल्थ बुलेटिन भी जारी की गई है. ये …

Sonia Gandhi:
Sonia Gandhi:

Sonia Gandhi: नई दिल्ली: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके चलते उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फ़िलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. सोनिया गाँधी के स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल प्रबंधन की तरफ से हेल्थ बुलेटिन भी जारी की गई है.

ये भी पढ़ें: UPSC Success Story: इस महिला IPS अधिकारी के सामने बॉलीवुड की हसीनाएं भी फेल! एक ही प्रयास में बनीं आईपीएस और कर दिया ये कमाल!

Sonia Gandhi: मीडिया रिपोर्ट्स से मिल रही जानकारी के मुताबिक, उनके चेस्ट में इंफेक्शन है, हालांकि अभी उनकी हालत स्थिर है। अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए जानकारी दी कि सोनिया गांधी का इलाज चेस्ट मेडिसिन विभाग के सीनियर कंसल्टेंट डॉ. अरूप बसु और उनकी टीम कर रही है। दो मार्च को बुखार की शिकायत के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका इलाज लगातार चल रहा है और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

Next Story