Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Malaika Arora Hot Photos: पहले कभी नहीं देखा होगा मलाइका का ये हॉट अवतार! एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा!

Rohit Banchhor
3 March 2023 8:24 AM GMT
Malaika Arora Hot Photos:
x

Malaika Arora Hot Photos:

Malaika Arora Hot Photos: मलाइका अरोड़ा आज लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने हॉट अंदाज से फैंस के दिलों पर बिजली गिराते रहती हैं। अदाकारा के हुस्न की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो …

Malaika Arora Hot Photos:
Malaika Arora Hot Photos:

Malaika Arora Hot Photos: मलाइका अरोड़ा आज लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने हॉट अंदाज से फैंस के दिलों पर बिजली गिराते रहती हैं। अदाकारा के हुस्न की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनकी हर फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं।

Malaika Arora Hot Photos: मलाइका अरोड़ा को कई महिलाएं अपना आइडियल मानती हैं। क्योंकि 48 साल की उम्र में भी उनकी खूबसूरती और फिटनेस आज की एक्ट्रेस को मात देती हैं। ऐसे में हर कोई उनके जैसा बनने की चाहत रखता है। लेकिन बता दें कि इसके लिए एक्ट्रेस घंटो जिम में अपना पसीना बहाती हैं और डाइट फॉलो करती हैं। मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमें वो बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं।

ये भी पढ़ें: UPSC Success Story: इस महिला IPS अधिकारी के सामने बॉलीवुड की हसीनाएं भी फेल! एक ही प्रयास में बनीं आईपीएस और कर दिया ये कमाल!

Malaika Arora Hot Photos: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का हर लुक कमाल का होता है। इस फोटो में एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें वो बेहद ही हसीन लग रही हैं। उनके इस लुक के कई फैंस दीवाने हो रहे हैं।

Malaika Arora Hot Photos: मलाइका की फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना बहुत ही मुश्किल है। बॉडीकॉन ड्रेस में अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई मलाइका का ये लुक बेहद कातिलाना लग रहा है।

ये भी पढ़ें: अय्याश आशिक की प्रेमिका ने उतारी आशिकी: चौथी महिला के साथ मना रहा था रंगरेलिया तभी हो गया कुछ ऐसा कि…पढ़ें मिस्टर मजनू का अजब-गजब कारनामा

Malaika Arora Hot Photos: एक्ट्रेस मलाइका की अदाएं फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं। व्हाइट ड्रेस में परी जैसी लग रहीं मलाइका सभी को अपना दीवाना बना रही है। परफेक्ट मेकअप और स्टाइल से उन्होंने न जाने कितने लोगों को अपना फैन बना लिया है।

स्मोकी आई मेकअप लग रहा है कमाल
Malaika Arora Hot Photos: मलाइका अरोड़ा ने व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस के साथ छोटी स्टाइल हेयर और स्मोकी आई मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है। इस लुक में वो बहुत ही स्टनिंग लग रही हैं।

Next Story