Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

IND Vs AUS 3rd Test : पिछले 50 साल में केवल तीसरी बार हुआ ऐसा, एक भारतीय स्पिनर ने टेस्ट मैच की दोनों पारियों में पहला ओवर फेंका, अश्विन अन्ना के नाम जुड़ी ये उपलब्धि...

naveen sahu
3 March 2023 5:49 PM GMT
IND Vs AUS 3rd Test
x

IND Vs AUS 3rd Test : भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। यह मैच पूरी तरह से स्पिनरों के नाम रहा। इस मैच में कुल 31 विकेट गिरे, जिसमें 27 विकेट स्पिनरों ने चटकाए। ढाई दिन के अंदर खत्म …

IND Vs AUS 3rd Test

IND Vs AUS 3rd Test : भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। यह मैच पूरी तरह से स्पिनरों के नाम रहा। इस मैच में कुल 31 विकेट गिरे, जिसमें 27 विकेट स्पिनरों ने चटकाए। ढाई दिन के अंदर खत्म हुए इस मैच में कई रिकार्ड्स बने, उसी में से एक रिकॉर्ड भारतीय स्पिनर आर अश्विन के नाम रहा। अश्विन ने इस मैच में भारत की ओर से दोनों पारियों में गेंदबाजी की शुरुआत की।

Read More : IND vs AUS: टेस्ट मैच में मिली करारी हार के बाद ये क्या बोल गए रोहित शर्मा? कप्तान के अजीबोगरीब बयान पर चकराया फैंस का दिमाग!

दरअसल, यह पिछले 50 साल में केवल तीसरी बार है, जब एक भारतीय स्पिनर ने टेस्ट मैच के दोनों पारियों में गेंदबाजी की शुरुआत की है। इससे पहले भी अश्विन ने ही दोनों बार यह कारनामा किया हैं।

वानखेड़े में रवि अश्विन बनाम इंग्लैंड (2012)
मोहाली में रवि अश्विन बनाम दक्षिण अफ्रीका (2015)
इंदौर में रवि अश्विन बनाम ऑस्ट्रेलिया (2023)

Next Story