Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

IND vs AUS: टेस्ट मैच में मिली करारी हार के बाद ये क्या बोल गए रोहित शर्मा? कप्तान के अजीबोगरीब बयान पर चकराया फैंस का दिमाग!

Rohit Banchhor
3 March 2023 10:29 AM GMT
IND vs AUS:
x

IND vs AUS:

IND vs AUS: नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर टेस्ट में Team India को शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। चार टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले को मेहमान टीम ने 9 विकेट से अपने नाम कर लिया। लगातार तीसरा टेस्ट मैच तीन दिन में समाप्त हो गया। IND vs AUS: आपकी जानकारी के लिए बता …

IND vs AUS:
IND vs AUS:

IND vs AUS: नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर टेस्ट में Team India को शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। चार टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले को मेहमान टीम ने 9 विकेट से अपने नाम कर लिया। लगातार तीसरा टेस्ट मैच तीन दिन में समाप्त हो गया।

IND vs AUS: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले नागपुर और दिल्ली में भी खेला गया टेस्ट मैच तीन दिनों में ही खत्म हो गया था। इंदौर की पिच को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। इसी बीच कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद एक अजीबोगरीब बयान दिया।

ये भी पढ़ें: Gold mines: इस राज्य में धरती ने उगला सोना! क्या अब नहीं पड़ेगा प्रदेशवासियों को रोना? जानिए पूरा मामला?

IND vs AUS: रोहित ने कहा कि हम टेस्ट मैच को मजेदार बना रहे थे। उनके इस बयान पर कुछ लोग आपत्ति भी जता रहे हैं। एक तरफ टीम इंडिया मैच हार गई और दूसरी ओर रोहित यह कहते हैं कि वह मैच को मजेदार बना रहे थे।

IND vs AUS: हिटमैन ने मैच समाप्त होने के बाद कहा, "भारत के बाहर भी अब पांच दिन तक टेस्ट मैच नहीं चल पा रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच मुकाबला तीन दिन में ही समाप्त हो गया। पाकिस्तान में तो लोग टेस्ट मैच को बोरिंग कहते हैं। हम इसे मजेदार बना रहे हैं।"

ये भी पढ़ें: Urfi Javed Bold Photos: पहली बार पूरे कपड़े में नजर आईं उर्फी जावेद! एक्ट्रेस का ये अवतार देख फटी रह गई फैंस की आँखे! पढ़ें यूजर्स के मजेदार कमेंट्स

IND vs AUS: रोहित ने इंदौर की पिच को लेकर कहा, "इस तरह की पिच पर खेलना टीम प्रबंधन का सामूहिक फैसला था। हम यह पता था कि बल्लेबाजों के लिए यहां कठिनाई होने वाली है, लेकिन चुनौती के लिए तैयार हैं।"

IND vs AUS: भारत ने पहली पारी में 109 रन बनाए थे। वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने 197 रन बना लिए थे। उसे 88 रनों की बढ़त मिली थी। इसके बाद भारतीय टीम दूसरी पारी में 163 रन पर ऑलआउट हो गई। उसने 75 रन की बढ़त बनाई। इस तरह ऑस्ट्रेलिया को 76 रन का लक्ष्य मिला था। जवाब में कंगारू टीम ने 18.5 ओवर में एक विकेट पर 78 रन बनाकर मैच को जीत लिया।

Next Story