Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Ranbir & Shraddha Films : अब 8 मार्च की जगह इस दिन होगी रिलीज फिल्म तू झूठी मैं मक्कार, सामने आई ये बड़ी वजह...

naveen sahu
28 Feb 2023 10:46 AM GMT
Ranbir & Shraddha Films
x

मुंबई। Ranbir & Shraddha Films : बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ को लेकर दोनों के ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। वहीं, ये दोनों स्टार अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन भी जमकर कर रहे हैं। आए दिन रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के फिल्म प्रमोशन …

Ranbir & Shraddha Films

मुंबई। Ranbir & Shraddha Films : बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ को लेकर दोनों के ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। वहीं, ये दोनों स्टार अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन भी जमकर कर रहे हैं। आए दिन रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के फिल्म प्रमोशन के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होते रहते हैं। इसी दौरान ये खबर आई है कि फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ की रिलीज डेट को अब आगे बढ़ा दिया गया है।

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ की रिलीज को डेट में एक छोटा सा बदलाव किया गया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स इस फिल्म को पहले 8 मार्च को रिलीज करने वाले थे। अब ये खबर है कि फिल्म 7 मार्च को रिलीज करने की प्लानिंग चल रही है। रिपोर्ट में बताया गया है कि होली के फेस्टिवल के चलते ये बदलाव किया जा रहा है।

Read More : Ranbir Kapoor Video : बॉलीवुड का हुआ पर्दाफाश! रणबीर कपूर ने ग़ुस्से में फैन का तोड़ा मोबाइल, यूजर्स बोले – यही असली चेहरा है

फिल्म के मेकर्स का कहना है कि होली की 7 मार्च की छुट्टी का प्रॉफिट वे फिल्म को पहुंचाना चाहते हैं। इसलिए फिल्म को 8 मार्च की जगह 7 मार्च को रिलीज करने की योजना बनाई जा रही हैं. हालांकि, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ के मेकर्स की साइड से ऐसी कोई आधिकारिक अनाउंसमेट नहीं किया गया हैं।

लव रंजन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर दोनों ही सिल्वर स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं। फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और इसके कुछ गाने भी आउट हो चुके हैं, जिन्हें फैंस का अच्छा खासा रिसपॉन्स भी मिला है।

Next Story