Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Ranbir Kapoor Video : बॉलीवुड का हुआ पर्दाफाश! रणबीर कपूर ने ग़ुस्से में फैन का तोड़ा मोबाइल, यूजर्स बोले - यही  असली चेहरा है   

viplav
27 Jan 2023 12:24 PM GMT
Ranbir Kapoor Video
x

मुंबई। Rabir Kapoor Video : रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देख कर हर कोई शॉक्ड है। इस वीडियो में रणबीर के साथ एक फैन सेल्फी ले रहा था, लेकिन बार बार कोशिश करने के बाद भी जब वह फोटो नहीं खीच पाता फिर अचानक से रणबीर को गुस्सा …

मुंबई। Rabir Kapoor Video : रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देख कर हर कोई शॉक्ड है। इस वीडियो में रणबीर के साथ एक फैन सेल्फी ले रहा था, लेकिन बार बार कोशिश करने के बाद भी जब वह फोटो नहीं खीच पाता फिर अचानक से रणबीर को गुस्सा आता है और एक्टर उसका फोन लेकर फेंक देते हैं।

Ranbir Kapoor Video : इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह तरह के कयास लगा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,'यही है असली चेहरा', तो दूसरे ने लिखा, 'फेक वीडियो'। ऐसे ही कई यूजर्स का कहना है की ये वीडियो किसी ऐड का हिस्सा है।

Ranbir Kapoor Video : रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

Ranbir Kapoor Video : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर के साथ 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर हालही में रिलीज हो गया है, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बता दें ये फिल्म रोमांटिक-कॉमेडी से भरपूर है। इस फिल्म के जरिए पहली बार श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर रोमांस करते नजर आएंगे। रणबीर कपूर बड़े पर्दे पर लंबे समय के बाद रोमांस-कॉमेडी फिल्म के साथ वापसी करने जा रहे हैं। यह फिल्म होली के मौके पर 8 मार्च 2023 को रिलीज होगी।

Next Story