Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

दूल्हा-दुल्हन ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का वीडियो, सोशल मीडिया में हुआ वायरल...

Sharda Kachhi
21 Feb 2023 5:00 PM GMT
Viral Video
x

Viral Video : सभी जानते हैं कि मोबाइल कितने काम की तो कई बार कितनी खतरनाक चीज होती है. भले ही टेक्नोलॉजी की दुनिया में आज मोबाइल ने लोगों की जिंदगी को बेहद आसान कर दिया हो लेकिन कई बार एक छोटी सी चूक किसी किसी की तो पूरी जिंदगी ही बर्बाद कर देती है. …

Viral VideoViral Video : सभी जानते हैं कि मोबाइल कितने काम की तो कई बार कितनी खतरनाक चीज होती है. भले ही टेक्नोलॉजी की दुनिया में आज मोबाइल ने लोगों की जिंदगी को बेहद आसान कर दिया हो लेकिन कई बार एक छोटी सी चूक किसी किसी की तो पूरी जिंदगी ही बर्बाद कर देती है. आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए एक से बढ़कर एक कारनामे करता रहता है लेकिन कई बार लोग अपनी करतूतों की वजह से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. आज का ही वीडियो देख लीजिए. इस दूल्हा दुल्हन ने सुहागरात का वीडियो रिकॉर्ड किया था लेकिन इसके बाद क्या हुआ, यह जानकर आप दंग रह जाएंगे.

READ MORE : Viral Video : क्यूट कपल ने लूटी महफ़िल, अंखियों से गोली मारे गानें पर किया जबरदस्त डांस, देखें वायरल Video…

दूल्हा दुल्हन के वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नया नवेला जोड़ा शायद शादी की रस्मों के बाद अपने कमरे में पहुंचा है. दोनों काफी थके लग रहे हैं. इसमें दुल्हन कैमरे के सामने ही अपने गहने उतारना शुरू करती है. इतने में दूल्हा आकर उसे पीछे से पकड़ लेता है और उसकी मदद करने लगता है. इस दौरान दूल्हा कई बार दुल्हन के साथ रोमांटिक भी होता है. वीडियो बनने की बात दोनों को पता होती है कि नहीं या तो नहीं पता, लेकिन हां दोनों इस वीडियो में जमकर रोमांस करते नजर आते हैं.

खास बात तो यह है कि दुल्हन के गहने उतारते-उतारते इतना ज्यादा थक जाती है कि वह कुर्सी पर बैठ जाती है. इसके बाद दूल्हा उसकी जूड़ा पिंस को निकालने के लिए उसकी मदद करना शुरू करता है. दूल्हा दुल्हन के रोमांस का यह वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. वीडियो आरुषि राहुल ऑफशियल नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.

दोनों कपल के सुहागरात का वीडियो कुछ लोगों को तो खूब पसंद आ रहा है वहीं कुछ लोग इस पर तंज भी कस रहे हैं. लोगों का कहना है कि इन लोगों को शर्म नहीं आती है. आजकल के जोड़े वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं.

Next Story