Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Viral Video : क्यूट कपल ने लूटी महफ़िल, अंखियों से गोली मारे गानें पर किया जबरदस्त डांस, देखें वायरल Video...

vishal kumar
19 Jan 2023 3:46 PM GMT
Viral Video
x

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिन धमाकेदार वीडियो (Viral Video) वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वीडियो में लड़का-लड़की के एक्सप्रेशन्स कमाल के नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि नीले रंग का लहंगा पहने एक लड़की ‘अंखियों से गोली मारे’ …

Viral Video

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिन धमाकेदार वीडियो (Viral Video) वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वीडियो में लड़का-लड़की के एक्सप्रेशन्स कमाल के नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि नीले रंग का लहंगा पहने एक लड़की ‘अंखियों से गोली मारे’ गाने पर खूबसूरत डांस कर रही हैं।

read more : Bhabhi Viral Video : देवर की बारात में भाभी ने जीता लोगों का दिल, अपने ख़ूबसूरत डांस मूव्स से मचाया बवाल, देखते ही रह गए मेहमान, देखें वीडियो…

वहीं ब्लैक कलर का टीशर्ट और पैंट पहने एक लड़का उसका जमकर साथ दे रहा है। लड़के के एक्सप्रेशन्स कमाल के हैं, वह कभी आंखें सिकोड़ता है, तो कभी आंख मारता है और पूरी तरह से गोविंदा वाले एक्सप्रेशन्स देता है।

दोनों का डांस बेहद खूबसूरत नजर आता है और सोशल मीडिया पर भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को ये दोनों ही लड़कियां नजर आ रही हैं। वहीं ढेरों लोग कमेंट कर उनके डांस को बेहतरीन बता रहे हैं। अगर आप भी 90 के दशक के बच्चे हैं तो गोविंदा और रवीना टंडन का गाना ‘अखियों से गोली मारे’ आपको जरूर याद होगा और आपने भी कभी न कभी इस गाने पर जरूर डांस किया होगा।

Next Story