Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Horoscope Today 18 Feb 2023 : आज का दिन इन राशिवालों के लिए होगा खास, महाशिवरात्रि के दिन भोलेनाथ बरसाएंगे कृपा, जानें सभी जातकों का हाल

naveen sahu
17 Feb 2023 6:31 PM GMT
Aaj Ka Rashifal
x

नई दिल्ली। Horoscope Today 18 Feb 2023 : आज का सभी राशि वालों के लिए उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर प्रभाव पड़ता है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। आज देवो के देव महादेव का दिन यानी महाशिवरात्रि हैं। आज के दिन भगवान भोलेनाथ की उपासना …

Aaj Ka Rashifal

नई दिल्ली। Horoscope Today 18 Feb 2023 : आज का सभी राशि वालों के लिए उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर प्रभाव पड़ता है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। आज देवो के देव महादेव का दिन यानी महाशिवरात्रि हैं। आज के दिन भगवान भोलेनाथ की उपासना करने से मन की मुराद पूरी हो जाती हैं।

वहीं आज शनिवार भी हैं जो भगवान शनि हो समर्पित है। इस दिन शनिदेव की पूजा-अर्चना की जाती है। शनिवार के भगवान को काला रंग पसंद होने के कारण काले वस्त्र पहनना शुभ माना जाता है। हर शनिवार को भगवान शनि के मंदिर जाकर कील और तेल चढाने की मान्यता है। जिससे भगवान शनि प्रसन्न होते है और भक्तों के दुखों को हरते है। आज कई राशियों पर शनि का प्रभाव देखने को मिलेगा।

Read More : Horoscope Today 17 Feb 2023 : कर्क, सिंह और कुंभ राशि वालों पर होगी धन वर्षा, माता लक्ष्मी की बरसेगी कृपा, जानिए अपनी राशि का हाल

मेष राशि- मन अशान्त रहेगा। संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। माता का साथ मिलेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। स्वास्थ को लेकर कुछ परेशानी अभी बनी रहेंगी।

वृष राशि- आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु मन कुछ परेशान भी हो सकता है। किसी पैतृक कारोबार की पुनः शुरुआत हो सकती है। परिवार का साथ मिलेगा। परिश्रम अधिक होगा। यात्रा पर जाना हो सकता है।

मिथुन राशि- कुछ मानसिक परेशानियां आ सकती हैं। कारोबार पर ध्यान दें। भागदौड़ तो अधिक रहेगी। लाभ में कमी हो सकती है। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। तरक्की के अवसर मिलेंगे। मित्रों से भेंट होगी।

Read More : Horoscope Today 16 Feb 2023 : मिथुन, कुंभ और मीन राशि वालों को मिलेगा गुड न्यूज, भगवान विष्णु की बरसेगी कृपा, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

कर्क राशि- मन प्रसन्न रहेगा। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। कारोबार में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें, परन्तु कारोबार में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। धनलाभ भी होगा।

सिंह राशि- आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु मन परेशान हो सकता है। सम्पत्ति में वृद्धि हो सकती है। घर में धार्मिक कार्य होंगे। मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कन्या राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी बहुत रहेगा। कारोबारी कार्यों में मन लगेगा। आय में वृद्धि होगी। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी। प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं।

Read More : Horoscope Today 15 Feb 2023 : सूर्य की तरह चमकेगा इन राशि वालों का भाग्य, भगवान गणेश की बरसेगी कृपा, जानिए अपना हाल

तुला राशि- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। कुछ परिवर्तन भी हो सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। परिवर्तन लाभप्रद रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास बहुत रहेगा। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। किसी नए कारेबार की शुरुआत कर सकते हैं।

धनु राशि- वाणी में मधुरता रहेगी। वाणी के प्रभाव से रुके कार्यों की शुरुआत हो सकती है। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि हो सकती है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

Read More : Horoscope Today 14 Feb 2023 : सिंह और तुला राशि वालों की पूरी होगी प्यार की तलाश, बजरंगबली की बरसेगी कृपा, जानिए सभी 12 जातकों का हाल

मकर राशि- मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। परन्तु फिर भी धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। कारोबार के विस्तार में किसी मित्र का सहयोग मिलेगा। लाभ में वृद्धि भी होगी। संतान को स्वास्थ्य विकार रहेंगे।

कुंभ राशि- आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा। परन्तु मन परेशान भी हो सकता है। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। स्वास्थ्य का ध्यान भी रखें। भवन सुख में वृद्धि भी हो सकती है। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता के योग हैं।

मीन राशि- मन प्रसन्न रहेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। परन्तु भागदौड़ भी अधिक रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान भी रखें। कारोबार के लिए माता से धन मिल सकता है। यात्रा पर खर्च बढ़ेंगे। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

Next Story