Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : तेज रफ्तार ट्रेलर ने जीजा - साले को कुचला, मौके पर गई दोनों की जान, ग्रामीणों ने कई घंटो तक किया चक्का जाम

Sharda Kachhi
16 Feb 2023 3:51 PM GMT
CG Accident
x

रायगढ़। CG Accident : दर्दनाक सड़क हादसे की खबर है. जीजा-साले की मौके पर ही मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार जीजा-साले को अपनी चपेट में ले लिया। मामला रायगढ़ जिले के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के ग्राम तिलगा-भगोरा का है। आनंद राम सिदार (27 वर्ष) अपने साले अनेश सिदार (21 वर्ष) …

CG Accident

रायगढ़। CG Accident : दर्दनाक सड़क हादसे की खबर है. जीजा-साले की मौके पर ही मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार जीजा-साले को अपनी चपेट में ले लिया। मामला रायगढ़ जिले के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के ग्राम तिलगा-भगोरा का है।

आनंद राम सिदार (27 वर्ष) अपने साले अनेश सिदार (21 वर्ष) के साथ बाइक से गांव में घूमने निकला था। इसी दौरान तिलगा-भगोरा मार्ग पर अज्ञात ट्रेलर चालक ने तेज और लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक सवार जीजा-साले को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार हाइवा वाहन ने साइकिल सवार दंपत्ति को रौंदा, दोनों की गई जान…

इसके बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया, जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। सूचना मिलने पर पहुंची चक्रधर नगर थाना पुलिस ने मृतक के परिजनों को 25-25 हजार रुपए की मुआवजा राशि दी। तब जाकर चक्काजाम खत्म किया गया। पुलिस ने फिलहाल जीजा-साले दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फरार ट्रेलर चालक की तलाश की जा रही है।

Next Story