Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : सोसायटी के 8वीं मंजिल से कूदकर महिला ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
2 Feb 2023 4:44 PM GMT
LPU Student Suicide
x

पंचकूला। Suicide जिले के सेक्टर-24 में रहने वाली एक महिला सोसायटी के 8वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि मृतिका की पहचान रीटा सिंगला निवासी सेक्टर-24 के रूप में हुई है। सुसाइड के …

LPU Student Suicide

पंचकूला। Suicide जिले के सेक्टर-24 में रहने वाली एक महिला सोसायटी के 8वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बता दें कि मृतिका की पहचान रीटा सिंगला निवासी सेक्टर-24 के रूप में हुई है। सुसाइड के कारणों को लेकर कहा जा रहा है कि वह मानसिक रोगी थी, उसका इलाज चल रहा था।

Read More : Suicide : एनआईटी की छात्रा ने हाॅस्टल में लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी…

जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर करीब 1 बजे महिला रीटा सिंगला घर में खाना खाने के बाद टहलने के लिए निकल गई। उनके परिजन घर पर ही थे। इसके बाद महिला सोसायटी की आठवीं मंजिल पर पहुंची पहुंची और वहां से कूद गई। आवाज सुनते ही सोसायटी के लोग मौके पर पहुंचे। महिला के परिजनों को इसकी जानकारी दी। महिला के परिजन मौके पर पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी।

Read More : Suicide : शराब पीने से मना किया युवक को, नाराज होकर पेड़ में लगाई फांसी…

इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाते ही चंडी मंदिर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जांच की। उसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए सेक्टर 6 नागरिक अस्पताल भेज दिया है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Next Story