Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : शराब पीने से मना किया युवक को, नाराज होकर पेड़ में लगाई फांसी...

Rohit Banchhor
30 Jan 2023 4:48 PM GMT
Suicide
x

जशपुर। Suicide जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 8 स्थित सुक्टीपारा में एक युवक को शराब पीने से मना करने पर युवक ने पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : Suicide : एक …

Suicide

जशपुर। Suicide जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 8 स्थित सुक्टीपारा में एक युवक को शराब पीने से मना करने पर युवक ने पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : एक ही परिवार के 3 लोगों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि ग्राम सारसमार निवासी मृतक समृत सिंह सिदार उर्फ नान्ही 40 वर्ष चिडरापारा मोहल्ले के सुक्टीपारा में रिश्तेदार के घर रहकर पत्थलगांव में मजदूरी का काम करता था। बताया जाता है कि वह आदतन शराबी था। हमेशा उसका भाई उसे शराब नहीं पीने को लेकर डांटता था। जहां बीते दिन भी शराब नहीं पीने के लिए मना किया तो मृतक समृत ने काम करने से मना कर समान लेकर चल दिया था। इसी बीच सोमवार की सुबह घर से महज कुछ दूर में बेर के पेड़ पर फांसी के फंदे से झूलता उसका शव मिला।

Read More : Suicide : सरकारी आवास में महिला सिपाही के पुत्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या…

फांसी के फंदे पर झूलता शव मिलने की सूचना लोगों ने पत्थलगांव पुलिस को दी। जहां पुलिस ने मर्ग पंचनामा कायम कर घटना की जांच में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। मृतक आदतन शराबी था। मजदूरी करके अपना भरण पोषण दो तीन साल से रिश्तेदार के यहां रहकर करता था। शराब का सेवन ना करने रिश्तेदारों द्वारा बार बार मना किया जाता था। सुबह 6 बजे जब एक युवक ने खेत में पेड़ से लटकता हुआ शव देखा तो उसने जाकर परिजनों को सूचना दी।

Next Story