Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : प्लाट पर मकान बनाकर देने का झांसा देकर 10 लाख की ठगी, धोखाधड़ी का मामला दर्ज...

Rohit Banchhor
29 Jan 2023 12:47 PM GMT
CG Crime
x

दुर्ग। CG Crime जिले के सुपेला पुलिस ने बालाजी बिल्डर्स भिलाई के संचालक जुगल किशोर तिवारी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। आरोपी ने प्लॉट पर मकान बनाकर देने के नाम पर शीतलापारा की महिला से 10 लाख की ठगी की है। बताया जाता है कि आरोपी के खिलाफ पहले भी इसी तरह के …

CG Crime

दुर्ग। CG Crime जिले के सुपेला पुलिस ने बालाजी बिल्डर्स भिलाई के संचालक जुगल किशोर तिवारी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। आरोपी ने प्लॉट पर मकान बनाकर देने के नाम पर शीतलापारा की महिला से 10 लाख की ठगी की है। बताया जाता है कि आरोपी के खिलाफ पहले भी इसी तरह के धोखाधड़ी के मामले दर्ज हो चुके हैं।

Read More : CG Crime : घर में मिली महिला की जली हुई लाश, माह भर पहले हुई थी बच्चे की मौत, पति ने भी की आत्महत्या की कोशिश…

बता दें कि बालाजी बिल्डर्स के संचालक जुगल किशोर तिवारी के खिलाफ सुपेला पुलिस ने धोखाधड़ी मामले में शनिवार को प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपी के खिलाफ शीतलापारा भिलाई-3 निवासी एक महिला ने शिकायत की थी। शिकायत में महिला का आरोप है कि एक प्लॉट पर मकान बनाकर देने का झांसा देकर जुगल किशोर ने 10 लाख 11 हजार रुपये ठगी की है।

Read More : CG Crime : लाखों रूपए की चोरी का हुआ खुलासा, दो आरोपी सहित चोरी का माल खरीदने वाला गिरफ्तार…

आरोपी जुगल किशोर तिवारी के खिलाफ सुपेला थाना में इससे पहले भी इसी तरह के मामलों में एफआइआर दर्ज हो चुकी है। सुपेला पुलिस ने बताया कि शीतला पारा भिलाई-3 निवासी शिकायतकर्ता उपासना यादव की शिकायत पर बालाजी बिल्डर्स के संचालक जुगल किशोर तिवारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता के पति नवीन कुमार यादव ग्रामीण यांत्रिकी सेवा संभाग दुर्ग में सहायक ग्रेड-2 के कर्मचारी हैं।

Next Story