Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : घर में मिली महिला की जली हुई लाश, माह भर पहले हुई थी बच्चे की मौत, पति ने भी की आत्महत्या की कोशिश...

Rohit Banchhor
29 Jan 2023 12:25 PM GMT
CG Crime
x

बालोद। CG Crime जिले के बालोद थाना क्षेत्र के ग्राम टेकापार में एक घर से नवविवाहिता की जली हुई लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं मृतिका के पति ने भी आत्महत्या की कोशिश की। मामले में पुलिस न शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच …

CG Crime

बालोद। CG Crime जिले के बालोद थाना क्षेत्र के ग्राम टेकापार में एक घर से नवविवाहिता की जली हुई लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं मृतिका के पति ने भी आत्महत्या की कोशिश की। मामले में पुलिस न शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : ज्वेलर्स शाॅप में चोरी करने वाले दो अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, साढ़े 3 लाख का माल बरामद…

बता दें कि घटना शनिवार की दोपहर करीब 3 बजे की बताई जा रही है। मृतिका गीतेश्वरी साहू की उसके घर में जली हुई लाश मिली। गीतेश्वरी की मौत का पता तब चला, जब उसका पति चंद्रकांत साहू घर लौटा। उसने बताया कि वो खाना खाने के लिए घर पहुंचा था, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद वो दीवार फांदकर घर के अंदर घुसा, तो देखा कि पत्नी जली हुई हालत में मृत पड़ी है। घटना की सूचना पति ने परिजनों और बालोद थाना पुलिस को दी। लोगों ने बताया कि पत्नी की लाश देखकर चंद्रकांत भी फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन दरवाजा तोड़कर उसे बचा लिया गया।

Read More : CG Crime : चैन स्नेचिंग के 5 मामले का हुआ खुलासा, 4 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

ग्रामीणों का कहना है कि महिला ने खुद आग लगाकर आत्महत्या की है या किसी ने हत्या कर उसे आग लगा दी है, ये कह पाना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि महिला की जली हुई लाश एक ही जगह है, बाकी घर में कहीं भी भागने या खुद को बचाने का प्रयास नजर नहीं आता है। पड़ोसियों ने बताया कि महिला के शरीर पर मिट्टी तेल डला हुआ था और लाश 80 प्रतिशत तक जल चुकी थी। उन्होंने कहा कि आसपास के लोगों ने न तो धुआं देखा और न तो गीतेश्वरी के चीखने-चिल्लाने की आवाज ही सुनी, इसलिए उन्हें घटना संदिग्ध लग रही है। वहीं घटना से सदमे में आया पति भी फांसी लगाने की कोशिश कर रहा था। उसने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया था, जिसे तोड़कर बचाया गया है।

Read More : CG Crime : नर्स की नौकरी लगाने का झांसा देकर लाखों की ठगी, महिला आरोपी गिरफ्तार…

पुलिस ने कहा कि ग्रामीणों के बयान के आधार पर मामला संदिग्ध नजर आ रहा है, क्योंकि किसी ने भी न तो महिला की आवाज सुनी और न तो आग लगने के बाद महिला के इधर-उधर भागने के निशान ही हैं। घटना की जानकारी के बाद नायब तहसीलदार चांदनी देवांगन, कोतवाली थाना प्रभारी और उनकी टीम भी घटनास्थल पर पहुंची। कोतवाली थाना प्रभारी नवीन बोरकर ने बताया कि अभी इस मामले में जांच के बिना कुछ नहीं कहा जा सकता। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजहों का पता चल सकेगा।

Read More : CG Crime : सेल्फी ले रहे दोस्तों पर युवक को आपत्तिजनक कमेंट करना पड़ा भारी, जमकर हुई मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटनास्थल से सबूत जुटा लिए गए हैं और उन्हें भी जांच के लिए भेजा जा रहा है। मृत महिला गीतेश्वरी के परिजनों ने बताया कि उस घर में 4 लोग रहते हैं, लेकिन घटना के समय महिला घर में अकेली थी। उसके पति और ससुर काम पर गए हुए थे और सास गन्ना काटने खेत में गई थी। जब पति चंद्रकांत घर खाना खाने के लिए आया, तब जाकर घटना की जानकारी हुई।

Read More : CG Crime : पलक झपकते उड़ा ले जाते थे दुपहिया वाहन, 4 अंतर्राज्यीय आरोपी गिरफ्तार…

एक माह पहले हुई थी बच्चे की मौत
परिजनों ने बताया कि जनवरी 2022 में ही चंद्रकांत और गीतेश्वरी की शादी हुई थी। वहीं महीने भर पहले उसने एक बच्चे को जन्म दिया था, जिसकी मौत उसी दिन हो गई थी। अब एक महीने बाद मां की भी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि शनिवार को रात हो जाने के कारण पोस्टमॉर्टम नहीं हो पाया था। अब रविवार को पोस्टमॉर्टम कराया गया है। फिलहाल मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है।

Next Story