Begin typing your search above and press return to search.
New Delhi

Delhi News : श्रीनगर के आईनॉक्स सिनेमा हॉल में लगी शाहरूख खान की फिल्म पठान, पहले दिन सभी शो बुक...

Rohit Banchhor
27 Jan 2023 9:22 AM GMT
Delhi News
x

नई दिल्ली, अतुल सचदेवा। Delhi News कश्मीर के श्रीनगर में विकास धर के आईनॉक्स सिनेमा हाॅल में, शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज हुई। उसके सभी शो के टिकट तुरंत ही बुक थे। आज फिल्म के शो में लोगों ने बड़ी खुशी से शाहरुख खान की फिल्म पठान को पहली बार देखा। शाहरुख खान …

Delhi News

नई दिल्ली, अतुल सचदेवा। Delhi News कश्मीर के श्रीनगर में विकास धर के आईनॉक्स सिनेमा हाॅल में, शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज हुई। उसके सभी शो के टिकट तुरंत ही बुक थे। आज फिल्म के शो में लोगों ने बड़ी खुशी से शाहरुख खान की फिल्म पठान को पहली बार देखा। शाहरुख खान की पठान फिल्म आईनॉक्स के सिनेमा में लगाई गई थी।

Read More : Delhi News : केंट ने की कूल स्टाइलिश पंखे लाॅन्च, एनर्जी सेविंग सेगमेंट मेें किया प्रवेश

कई सालों बाद शाहरुख खान की फिल्म श्रीनगर में लगी। शाहरुख खान की पठान फिल्म के पूरे भारत में 5000 सिनेमा में लगाई गई है। साथ ही विदेशों में 2500 सिनेमा हाॅल पर रिलीज हुई। शाहरुख खान की फिल्म पठान ने सभी रिकॉर्ड छोड़ दिए हैं। भारत में और विदेशों में रिलीज होने के लिए आज तक का रिकॉर्ड नहीं बनाया गया है। पठान फिल्म ने बॉलीवुड में भी फिल्म रिलीज होने का रिकॉर्ड बना दिया है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ स्टार जॉन इब्राहिम का काम भी देखने लायक है। वहीं दीपिका पादुकोण का भी अभिनय बहुत अच्छा है।

Delhi News

Next Story