Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : पलक झपकते उड़ा ले जाते थे दुपहिया वाहन, 4 अंतर्राज्यीय आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
27 Jan 2023 11:18 AM GMT
CG Crime
x

सरगुजा। CG Crime सरगुजा और एमसीबी जिले के संयुक्त पुलिस की टीम ने दोपहिया वाहन चोरी करने वाले चार शातिर अंतर्राज्यीय आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक दोपहिया वाहन, 4 नग मोबाइल और 75 ग्राम सोना बरामद किया है। Read More : CG Crime : शराब …

CG Crime

सरगुजा। CG Crime सरगुजा और एमसीबी जिले के संयुक्त पुलिस की टीम ने दोपहिया वाहन चोरी करने वाले चार शातिर अंतर्राज्यीय आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक दोपहिया वाहन, 4 नग मोबाइल और 75 ग्राम सोना बरामद किया है।

Read More : CG Crime : शराब के नशे में युवक ने ब्लेड से खुद का गला रेता, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती…

बता दें कि 15 जनवरी के शाम दो व्यक्तियों ने बड़ी अनहोनी होने का भय दिखाकर अंबिकापुर शहर में एक महिला से जेवर की ठगी की थी। उसी दिन देर शाम आरोपियों ने एमसीबी जिले के मनेंद्रगढ़ में भी एक घटना को अंजाम दिया था। जिसे देखते हुए सरगुजा पुलिस व एमसीबी पुलिस की संयुक्त टीम ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

Read More : CG Crime : नाला के पास मिला अज्ञात युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी…

सैकड़ों सीसीटीवी कैमरे खगलने व साइबर सेल की मदद से आरोपियों की पहचान करते हुए मामले में शामिल चार शातिर अंतरराज्यीय आरोपियो को मेरठ उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर सरगुजा लाया गया। जहां उनके पास से पुलिस ने एक दुपहिया वाहन व 4 नग मोबाइल के साथ 75 ग्राम सोना बरामद किया है। जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Next Story