Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : नाला के पास मिला अज्ञात युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
24 Jan 2023 1:31 PM GMT
CG Crime
x

जशपुर। CG Crime जिले के फरसाबहार थाना क्षेत्र के ग्राम डुमरिया स्थित खटंगा नाला के पास अज्ञात युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। Read More : CG Crime : युवक की अधजली लाश मिलने …

CG Crime

जशपुर। CG Crime जिले के फरसाबहार थाना क्षेत्र के ग्राम डुमरिया स्थित खटंगा नाला के पास अज्ञात युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : युवक की अधजली लाश मिलने से क्षेत्र फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि ग्रामीणों की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने देखा कि शव के माथे में गहरा चोट है, सफेद रंग का शर्ट, काले रंग का पैंट व नारंगी कलर का साड़ी उसके शरीर में पड़ा हुआ है। शव के कुछ दूरी पर खाली पैकेट 3 डिस्पोजल ग्लास और 2 प्लास्टिक पाॅलिथीन व मृतक के सिर के दाहिने ओर एक बड़ा पत्थर जिसमें खून लगा हुआ है।

Read More : CG Crime : किशोरी की न्यूड वीडियो इंस्टाग्राम में किया था अपलोड, काॅलेज छात्र चढ़ा पुलिस के हत्थे…

मृतक की उम्र लगभग 30 वर्ष के आसपास है। उक्त शव को ग्रामीणों को दिखाया गया जो नहीं पहचानना बताये। मृतक का चेहरा गोल, शरीर इकहरा बदन, रंग सांवला, बाल काला, बायें हाथ के हथेली में मेंहंदी लगा हुआ, कलाई एवं कोहनी के बीच में गोदना से एम लिखा हुआ, बांया पैर, दाहिना पैर से हल्का छोटा है। मामले में पुलिस ने शव का पंचनामा कर मरच्युरी में रखवा दिया है। वहीं शव की शिनाख्ती का प्रयास किया जा रहा है।

Next Story