Shocking : आठवीं की छात्र ने दिया बच्चे को जन्म, अपने ही चाचा से था नाजायज संबंध, प्रेग्नेंसी छिपाने मोटे कपडे और शॉल का लेती थी सहारा, जानें पूरा मामला…

Shocking Shocking : झारखंड के गुमला जिले से चौंका देने वाली खबर सामने आई हैं। दरअसल आठवीं कक्षा की छात्रा जिसकी उम्र केवल 16 साल है, उसने अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया। छात्रा कस्तूरबा गांधी विद्यालय में पढ़ती थी। इस हैरान कर देने वाली घटना के बाद महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई। इस मामले को लेकर जो बात सामने आई है वो मानवता को शर्मसार कर देने वाली है। दरअसल कहा जा रहा है कि 16 साल की बच्ची का उसके चाचा के साथ अफेयर था। इस मामले को लेकर गाँव में बैठक भी हुई थी। इस जाँच के दौरान पता चला कि वो छात्रा प्रेग्नेंट हैं।

वहीं, बच्ची की जांच-पड़ताल के दौरान डॉक्टर को पता चला कि नाबालिग छात्रा गर्भवती है, इसके बाद डॉक्टर ने स्कूल प्रबंधन को जानकारी देने के बाद नाबालिग छात्रा की नॉर्मल डिलीवरी करवाई. बता दें कि छात्रा और उसका नवजात बच्चा दोनों स्वस्थ है. फिलहाल वे सदर अस्पताल में ही भर्ती है. इस मामले में डीईओ सुनील शेखर ने कहा कि जो भी दोषी होंगे, उन पर कठोर कार्रवाई की जाएगी. हालांकि,मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.

 

READ MORE : CG News : पकड़ा गया लोगों के नाक में दम करने वाला बदमाश बन्दर, कई लोगों को कर चुका है जख्मी…

 

क्या है मामला?
दरअसल, पीड़ित नाबालिग छात्रा ने अपने परिजनों को बताया है कि उसके सगे चाचा ने ही उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. चूंकि, पीड़िता की मां नहीं है. वहीं, पिता गरीब परिवार से आते हैं. इसी का फायदा उठा कर बगल में रहने वाले चाचा ने उसे डराकर धमका कर कई बार उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए.

बता दें कि, जब घर वालों को चाचा की करतूत की भनक लगी तो गांव और परिवार के लोगों ने बैठक करके मामले को सुलझाने की कोशिश की, जिसके बाद बच्ची का एडमिशन कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में करवा दिया. इसके बाद बच्ची पिछले 5 महीनों से इसी स्कूल में रहकर पढ़ाई कर रही थी.

नाबालिग छात्रा ने एक बच्चे को दिया जन्म
इस दौरान पीड़िता ने बताया है कि उसे भी लंबे समय तक नहीं पता चला कि वह गर्भवती है, जब पेट बाहर आने लगा तब वह हमेशा स्वेटर और शॉल ओढ़कर रहती थी. हालांकि,कुछ महीनों पहले महसूस हुआ कि वह गर्भवती है, लेकिन डर के कारण यह बात किसी से भी शेयर नहीं की.

ऐसे में कल रात जब अचानक पेट में दर्द हुआ और स्कूल प्रबंधन ने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया. तब उसके गर्भवती होने की जानकारी हुई. उधर, अस्पताल के डॉक्टरों ने पीड़िता की नार्मल डिलीवरी करवाई है. जहां नाबालिग छात्रा ने एक बच्चे को जन्म दिया है.

पीड़िता की शिकायत पर चाचा के खिलाफ FIR दर्ज
वहीं, नाबालिग छात्रा के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाकर उसे गर्भवती करने वाला चाचा पहले से शादी शुदा है. जहां उसका एक बच्चा भी है. जोकि पिछले कई महीनों से वह पीड़िता के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे रहा था. हालांकि, नाबालिग छात्रा के बयान पर महिला थाना में आरोपी चाचा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

Back to top button