Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

पकड़ा गया लोगों के नाक में दम करने वाला बदमाश बन्दर, कई लोगों को कर चुका है जख्मी...

Sharda Kachhi
24 Jan 2023 6:11 AM GMT
CG News
x

भिलाई। औद्योगिक क्षेत्र हाऊसिंग बोर्ड और कैलाश नगर में इन दिनों उत्पाती बंदरों से लोग खासे परेशान हैं। ये बंदर लोगों के छत पर उछल कूद मचाते घर में घुस जा रहे हैं और इस दौरान मची अफरा तफरी में लोगों पर हमला भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में एक …

CG Newsभिलाई। औद्योगिक क्षेत्र हाऊसिंग बोर्ड और कैलाश नगर में इन दिनों उत्पाती बंदरों से लोग खासे परेशान हैं। ये बंदर लोगों के छत पर उछल कूद मचाते घर में घुस जा रहे हैं और इस दौरान मची अफरा तफरी में लोगों पर हमला भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में एक उत्पाती बंदर नालंदा स्कूल कैंपस में जा‌ घुसा और क्लास में अचानक पहुंचते ही हड़कंप मच गया। इस दौरान बंदर ने दो छात्राओं पर हमला भी कर दिया जिससे वह घायल हो गईं। कल कैलाश नगर और ढांचा भवन क्षेत्र में भी बंदरों के हमले से दो लोग घायल हो गए। कुरूद में भवन निर्माण कार्य में लगे राज मिस्त्री पर भी बंदरों ने हमला किया है। नालंदा स्कूल के समीप बसी कालोनीवासियों ने बताया कि अचानक उत्पाती बंदर के पहुंचने से वे खासे परेशान हैं। रविवार को कालोनी ने एक व्यक्ति पर हमला कर बंदर ने उसके पैर में काट उसे घायल कर दिया।

READ MORE ; Zomato : जोमैटो ने बंद की अपनी ये खास सर्विस, इस वजह से लिया गया फैसला…

हाऊसिंग बोर्ड और कैलाश नगर परिक्षेत्र में उत्पाती बंदर की शिकायत पर कल घंटों की मशक्कत के बाद वन विभाग टीम ने एक बंदर को पकड़ लिया है। बंदर को पकड़ने आई आधा दर्जन लोगों की टीम ने काफी देर बाद उसे पिंजरे में कैद कर लिया जिससे क्षेत्र के लोगों ने राहत की सांस ली।

Next Story