Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : शोरूम से बाइक खरीदकर जा रहा था घर, ट्रक से हुई भिड़ंत, युवक की गई जान...

Rohit Banchhor
23 Jan 2023 2:32 PM GMT
CG Accident
x

गरियाबंद। CG Accident सोमवार के दोपहर गरियाबंद थाना क्षेत्र के ग्राम पैंटोरा के पास तेज रफ्तार बाइक और ट्रक में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : CG …

CG Accident

गरियाबंद। CG Accident सोमवार के दोपहर गरियाबंद थाना क्षेत्र के ग्राम पैंटोरा के पास तेज रफ्तार बाइक और ट्रक में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार तीन लोगों को मारी टक्कर, युवती की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन…

बता दें कि मृतक चम्पेश्वर ध्रुव उर्फ चम्पू 28 वर्ष ग्राम आलेखुटा का रहने वाला था। वह किसी काम से अपने जीजा छबीलाल ध्रुव के यहां ग्राम धिकुड़िया आया हुआ था। वहां से आज दोपहर चंपू अपने जीजा के साथ गारियबंद शोरूम से गाड़ी खरीदकर अपने गांव जा रहा था, तभी गरियाबंद रायपुर नेशनल हाइवे में पैंटोरा के पास रायपुर से आ रही ट्रक से उसकी मोटर साइकिल की भिंड़त हो गई। जिसमें चम्पेश्वर ध्रुव की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More : CG Accident : पिकअप में सवार होकर जा रहे थे सगाई कार्यक्रम में, अनियंत्रित होकर पलटा, 12 घायल…

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल सवार मृत युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गरियाबंद ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने चम्पेश्वर को मृत घोषित कर दिया। मृतक चम्पेश्वर के मोबाइल से परिजनों को सूचना दी जा रही है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेजा गया है। टक्कर मारने वाले ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Story