Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG News : देवदूत बनकर पहुंचे पुलिसकर्मी, फांसी पर लटक रहे युवक की बचाई जान, जानें पूरा मामला...

Sharda Kachhi
22 Jan 2023 7:41 AM GMT
CG News
x

जांजगीर : फांसी पर लटक रहे मुकेश के लिए पुलिस देवदूत बनकर पहुंच गयी। अगर एक पल भी पुलिस ने देरी की होती, तो मुकेश इस दुनिया में नहीं रहता। फांसी के फंदे पर लटक रहे युवक को पुलिस ने तत्काल अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान अब युवक पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं। हालांकि …

CG News जांजगीर : फांसी पर लटक रहे मुकेश के लिए पुलिस देवदूत बनकर पहुंच गयी। अगर एक पल भी पुलिस ने देरी की होती, तो मुकेश इस दुनिया में नहीं रहता। फांसी के फंदे पर लटक रहे युवक को पुलिस ने तत्काल अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान अब युवक पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं। हालांकि अभी भी उसका इलाज चल रहा है।

दरअसल रात करीब करीबन 11:00 बजे मुकेश वैष्णव ने फांसी पर लटककर जान देने की कोशिश की। इधर, बेटे को फांसी पर झूलता देख मां फिरतीन बाई दौड कर थाना आई व अपने लडके मुकेश वैष्णव के फंदे पर लटकने की जानकारी दी। महिला ने बताया कि घर के आंगन में अमरूद का पेड में गमछा से फंदा बना कर फांसी पर लटक रहा है।

READ MORE : Raipur : आदिवासी बेटी के साथ दुराचार के आरोपी को दी जाए कड़ी सजा, नेताप्रतिपक्ष नारायण चंदेल इस्तीफा दे – पूनम पांडे

जिस पर थाना बलौदा में उपस्थित प्र0आर0 गजाधर पाटनवार, आर0 संतोष रात्रे तत्काल दौडते हुये मुकेश वैष्णव के घर पहुंचे और फंदे में लटक रहे मुकेश को उसके घर के अन्य सदस्यों की सहयोग से फंदे से निकाला गया। जिसको थाना के पेट्रोलिंग वाहन से प्राथमिक उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बलौदा ले जाकर भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार उपरांत ईलाज हेतु बिलासपुर रिफर किया गया। लाईफ केयर अस्पताल बिलासपुर में मुकेश का ईलाज कराया जा रहा है। वर्तमान में मुकेश वैष्णव स्वस्थ है।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story