Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : इम्पोर्ट एक्सपोर्ट के नाम पर लाखों रूपये की ठगी, वेब ई भारत डिजिटल मीडिया कम्पनी के दो डायरेक्टर गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
22 Jan 2023 3:23 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के आजाद चैक पुलिस की टीम ने इम्पोर्ट एक्सपोर्ट व्यवसाय के नाम पर झांसा देकर लाखों रूपए की ठगी करने वाले वेब ई भारत डिजिटल मीडिया प्रायवेट लिमिटेड कंपनी के दो डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 नग मोबाइल और अन्य दस्तावेज जब्त किया है। …

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के आजाद चैक पुलिस की टीम ने इम्पोर्ट एक्सपोर्ट व्यवसाय के नाम पर झांसा देकर लाखों रूपए की ठगी करने वाले वेब ई भारत डिजिटल मीडिया प्रायवेट लिमिटेड कंपनी के दो डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 नग मोबाइल और अन्य दस्तावेज जब्त किया है।

Read More : CG Crime : लोहे का एंगल एवं जालीदार तार चोरी करने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

बता दें कि प्रार्थी राहुल बोरकर ने थाना आजाद चैक में रिपोर्ट दर्ज कराया कि प्रार्थी को वेब ई भारत डिजिटल मीडिया प्रायवेट लिमिटेड भारतीय एक्सपोर्टर नई दिल्ली वेस्ट के डायरेक्टर आदर्श एवं कुलदीप जोशी तथा मैनेजर कनिष्क ने इंटरनेट के माध्यम से सम्पर्क कर युक्रेन के विदेशी खरीददार द्वारा ब्लैक राईस की मांग होने की बात कहते हुए 250 मीट्रिक टन ब्लैक राईस एक्सपोर्ट कराने के लिए प्रार्थी से 27,48,559 रूपये ठग लिए। जिसकी शिकायत पर पुलिस की टीम ने धोखाधड़ी का अपराध दर्ज कर जांच में लिया था।

Read More : CG Crime : एक साल बाद अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, पुत्र ने की थी पिता की हत्या, गिरफ्तार…

जांच के दौरान पुलिस की 6 सदस्यीय टीम को दिल्ली रवाना किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा दिल्ली के महावीर नगर पहुंच कर आरोपियों की पतासाजी करते हुए प्रकरण में संलिप्त आरोपी आदर्श शर्मा 23 वर्ष एवं कुलदीप जोशी 27 वर्ष निवासी उत्तर प्रदेश को पकड़ा गया। टीम के सदस्यों द्वारा दोनों आरोपी द्वारा घटना के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उनके द्वारा स्वयं को कनिष्क कम्पनी का मैनेजर बताकर उक्त ठगी की घटना को कारित करना स्वीकार किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 नग मोबाइल और अन्य दस्तावेज जब्त किया है।

Next Story