Pt. Bageshwar Baba In Raipur Live : राजधानी पहुचें बागेश्वर बाबा, आयोजकों ने किया जोरदार स्वागत, रोजाना इस चैनल में करें लाइव दर्शन…

Pt. Bageshwar Baba In Raipur Liveरायपुर। राजधानी के गुढ़ियारी हनुमान मंदिर मैदान में 17 से 23 जनवरी तक बागेश्वर धाम के पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री महाराज श्रीराम कथा कहेंगे। आज बागेश्वर बाबा राजधानी पहुंचे। इस अवसर पर उनका आवभगत विधायक विकास उपाध्याय और बसंत अग्रवाल ने किया। साथ ही दो दिवसीय दिव्य दरबार भी लगेगा। पार्किंग, बिजली, पानी की व्यवस्था करने के साथ आने वाले भक्तों के लिए खानपान की भी व्यवस्था की गई है। प्रतिदिन दोपहर एक बजे से श्री राम कथा प्रारंभ होगी। जिसका प्रसारण हमारे यूट्यूब चैनल TCP24News में रोजाना किया जाएगा जिससे आप बाबा बागेश्वर के लाइव दर्शन कर पाएंगे।

गुढ़ियारी के हनुमान मंदिर मैदान में इस महिने की 17 जनवरी से 25 जनवरी तक बागेश्वर महाराज श्री राम कथा कहेंगे। इस दौरान 20 और 21 जनवरी को बाबा का दिव्य दरबार भी लगेगा. कार्यक्रम में सीएम भूपेश बघेल और राज्यपाल अनुसुइया उइके भी शामिल होंगी.

उल्लेखनीय हैं कि बागेश्वर धाम महाराज के पूरे देश में खूब चाहने वाले हैं, उनके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पे वायरल होते रहते हैं. राजधानी के ज्यादातर लोगों ने भी अबतक सिर्फ सोशल मीडिया और यू ट्यूब पर बागेश्वर महाराज को भक्तों से रूबरू होते देखा हैं, महाराज दिव्य दरबार में भक्तों की परेशानियों को सुनकर उनको दूर करने के उपाय भी बताते हैं. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री महाराज को z प्लस सिक्योरिटी दी जाएगी.

READ MORE : सपना चौधरी ने अपनी नशीली आंखों से बनाया फैंस को दीवाना, वायरल हुआ फोटोशूट का ये वीडियो

आयोजक ओमप्रकाश मिश्रा ने बताया कि दोपहर एक से 4 बजे तक कथा होगी. 2 बजे से दरबार रहेगा। बिना टोकन नंबर के दिव्य दरबार लगेगा. बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं के रहने, खाने की पूरी व्यवस्था की जाएगी. दिव्य दरबार 20 और 21 जनवरी को सुबह 9 से 11 बजे तक लगेगा. राजधानी में होने के दौरान भारी भीड़ जुटने की उम्मीद हैं. जिसे देखते हुए पांच विशाल डोम बनाए जा रहे हैं, भक्तों की सुविधाओं के लिए पार्किंग, बिजली, पानी और खाने की व्यवस्था का भी ध्यान रखा गया हैं. इस दौरान आने जाने वाले लोगों के लिए 6 गेट की व्यवस्था की जाएगी. प्रतिदिन भंडारा होगा. पार्किंग के किए कोटा, गोंदवारा, और डब्लुआरएस मैदान में व्यवस्था की गई है.

जानकारी के लिए बता दें कि मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के ग्राम गड़ा में बागेश्वर धाम स्थित है. बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री भक्तों को देखकर ही बता देते हैं कि उन्हें क्या समस्या है. बागेश्वर धाम में रोजाना हजारों की तादाद में लोग दर्शन करने के लिए जाते हैं. जहां पंडित धीरेंद्र शास्त्री से मिलने के लिए लंबी- चौड़ी लाइन लगती है.

और बाद में पंडित धीरेंद्र भक्तों से मिलकर एक पर्ची बनाते हैं जहां वो उनकी परेशानियों को लिख देते हैं. पंडित धीरेंद्र शास्त्री का ये अंदाज देख लोग सोशल मीडिया में हैरान हैं. दूसरे प्रदेशों से भी लोग बागेश्वर धाम को एकबार देखने आ रहे हैं. इस दौरान कथा सुनने आने वाले भक्त बिना किसी पास के आ सकेंगे, कुछ वीआईपी और वीवीआईपी पास भी दिए गए हैं.

Back to top button