Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

सपना चौधरी ने अपनी नशीली आंखों से बनाया फैंस को दीवाना, वायरल हुआ फोटोशूट का ये वीडियो

vishal kumar
17 Jan 2023 7:53 AM GMT
सपना चौधरी ने अपनी नशीली आंखों से बनाया फैंस को दीवाना, वायरल हुआ फोटोशूट का ये वीडियो
x

नईदिल्ली: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने फैंस के लिए आए दिन सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. जिसके जरिए फैंस को सपना की लाइफ और प्रोजेक्ट से जुड़ी जानकारी मिलती रहती है. सपना आजकल अपने कई फोटोशूट साझा कर रही है. हाल ही में उन्होंने …


नईदिल्ली: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने फैंस के लिए आए दिन सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. जिसके जरिए फैंस को सपना की लाइफ और प्रोजेक्ट से जुड़ी जानकारी मिलती रहती है. सपना आजकल अपने कई फोटोशूट साझा कर रही है. हाल ही में उन्होंने एक और फोटोशूट कराया है जिसकी झलक सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो के जरिए शेयर की है.

सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें आप देख सकते हैं कि सपना अपनी नशीली आंखे दिखा रही हैं. वह एक दुल्हन की तरह सजी हुई हैं. सपना ने बेहद ही खूबसूरत गुलाबी रंग का लहंगा पहना है. जिसमें सपना का दुल्हन लुक खूबसूरत लग रहा है.

देखें वीडियो….

लहंगे के साथ-साथ सपना की ज्वैलरी भी बहुत खूबसूरत है. इस वीडियो को साझा करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा आंखें से नशीली मेरी. बता दें कि दरअसल, ये सपना के नए प्रोजेक्ट की शूटिंग है. सपना वीडियो में अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना लखमीचंद की टेक रिलीज हुआ है. सपना के बाकी गानों की तरह ये गाना भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

Next Story