Raipur : कल से शुरू बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की रामकथा, कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे विधायक विकास उपाध्याय…

Raipur रायपुर। विधायक विकास उपाध्याय ने कार्यक्रम का जायजा लेने के दौरान बताया कि ये आयोजन 16 से 25 जनवरी तक होगा। बागेश्वर धाम के महंत हर जगह रामकथा करने के साथ बागेश्वर महादरबार सजाते हैं। जहां वे आम लोगों की समस्या की जांच करते हुए उसका समाधान करते हैं। इसी कड़ी में रायपुर में भी बाबा का दरबार सजाया जाएगा। जो 20 से 21 जनवरी को सुबह 9 से 11 बजे तक संचालित किया जाएगा। इसके लिए दूर-दूर से भक्तों का आवागमन रायपुर में शुरू हो गया है।

READ MORE : Lord Vishnu found in excavation : मिट्टी खुदाई में मिली भगवान विष्णु की प्राचीन मूर्ति, देखने उमड़ी लोगों की भीड़, करने लगे पूजा-अर्चना…

 

कथा में पहुँचने वाले समस्त श्रद्धालुओं के बैठने और उनके कार्यक्रम स्थल तक पहुँचने की व्यापक व्यवस्था हो इसको लेकर विधायक विकास उपाध्याय निरंतर प्रयासरत है। विकास उपाध्याय ने कहा कि यह पावन कथा रायपुर पश्चिम में होने जा रहा है ये मेरे क्षेत्र के लिए सौभाग्य की बात है इस कार्यक्रम में श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े इसके लिए आज मैं खुद कार्यक्रम स्थल पहुँच कर तैयारियो का जायज़ा लिया।

 

 

विधायक विकास उपाध्याय लगातार बैठक कर कार्यक्रम स्थल का दौरा कर निगम के अधिकारियों को अच्छे व्यवस्था हो इसके लिए निर्देशित कर रहे है और साथ ही कार्यक्रम स्थल पहुँच मार्ग की प्रसाशनिक तैयारियो का का भी जायज़ा लिया जिससे कि श्रद्धालुओं को कार्यक्रम स्थल पहुंचने में रोड जाम की स्थिति का सामना ना करना पड़े। इस दौरे आयोजन समिति के सदस्यों के साथ साथ कार्यक्रम की व्यवस्था करने वाले वालंटियर्स भी उपस्थित थे।

 

Back to top button