Gangrape : दोस्त के सामने ही बदमाशों ने चाकू की नोंक पर लूट ली छात्रा की इज्जत, अंधेरे में सामूहिक दुष्कर्म कर आरोपी हुए फरार…

Gangrape

कांचीपुरम: तमिलनाडु के कांचीपुरम से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बेंगलुरु-पुडुचेरी हाईवे के पास एक कॉलेज छात्रा के साथ पांच लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

Gangrape: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता और उसका पुरुष मित्र गुरुवार की रात करीब 7 बजे एक निजी स्कूल की संपत्ति के पास बात कर रहे थे, तभी पांच लोगों के एक गिरोह ने उन्हें घेर लिया और चाकू की नोंक पर पीड़िता के दोस्त को धमकी दी। फिर उन्होंने पीड़िता के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

READ MORE : Morning Yoga Tips : अपने बढ़ते मोटापे से है परेशान, तो नियमित रूप से करें ये 5 योगासन, दिखेगा गजब का चेंज

Gangrape: मौका पाकर पीड़िता और उसका दोस्त भाग निकले और अपने रिश्तेदारों के पास पहुंचे, जिन्होंने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचित किया। महिला ने पुलिस को बताया था कि अंधेरा होने के कारण वह किसी को पहचान नहीं पाई, लेकिन एक आरोपी ने दूसरे को विमल नाम से पुकारते हुए सुना।

Gangrape: इसके बाद पुलिस ने विमल को विपाडू गांव में ढूंढ निकाला और भागने की कोशिश करने पर उसे घेर लिया। विमल के माध्यम से, तमिलनाडु पुलिस ने अन्य चार को ढूंढ निकाला, जिनकी पहचान मणिकंदन, शिवकुमार, विग्नेश और थेनारासु के रूप में हुई है। सभी पांचों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Back to top button