Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Bom Blast : बीच बाजार फटा बम, बाइक की डिक्की खोलते ही हुआ जोरदार धमाका, कई लोग हुए घायल, मौके पर मौजूद पुलिस बल...

Sharda Kachhi
9 Jan 2023 6:15 AM GMT
Bom Blast
x

धनबाद : झारखंड की कोलनगरी यानि धनाबाद से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. बम एक बाइक कि डिक्की में रखा हुआ था। इस घटना में 5 लोगों के गंभीर रूप से घायल हुए है। इसी दौरान बीच बाजार में बम फट गया. मौके पर अफरा-तफरी मच गई और लोग चीखने-चिल्लाने लगे. इस बम …

Bom Blastधनबाद : झारखंड की कोलनगरी यानि धनाबाद से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. बम एक बाइक कि डिक्की में रखा हुआ था। इस घटना में 5 लोगों के गंभीर रूप से घायल हुए है। इसी दौरान बीच बाजार में बम फट गया. मौके पर अफरा-तफरी मच गई और लोग चीखने-चिल्लाने लगे. इस बम ब्लास्ट में चार से पांच लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं. हालांकि अभी तक किसी के मारे जाने की सूचना नहीं है. लेकिन कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों को इलाज हेतु SNMCH में भर्ती कराया गया है। बम धमाके में इस्तेमाल हुई बाईक के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। मामले की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, पुलिस दूसरी तरफ मामले की जांच में जुट गई।

जैसे ही बाइक सवार ने बाइक कि डिक्की को खोला तो ब्लास्ट हो गया। घायल होने वालों में बाइक सवार और चार महिलाए हैं जो बाज़ार में सब्जी बेचने आयी थीं। फिलहाल स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे क्षेत्र को सील कर दिया है और मामले कि जांच में जुट गई है।

READ MORE ; Vastu Tips for Plant : घर में लगाएं घास की तरह दिखने वाला ये चमत्कारी पौधा, चमक उठेगी सोई हुई किस्मत, चुंबक की तरह खिंची आएगी धन-दौलत और समृद्धि…

सब्जी बेचने वाली ग्रामीण महिला ने क्या कहा

घायल महिला ने बताया कि वह तोपचांची बाज़ार में सब्जी बेच रही थी, तभी एक बाइक सवार आया और जैसे ही उसने मोटरसाइकिल की डिक्की खोली तो ब्लास्ट हो गया. उसने कहा कि वह समझ की नहीं पा रही थी कि अचानक से क्या हो गया।

बाइक सवार घायल ने क्या कहा

घायल बाइक सवार ने बताया कि- वह बगोदर से गोमो अपने घर जा रहा था. तोपचांची बाज़ार पहुंचा तो सोचा घर के लिए सब्जी ले लूं। यही सोचकर थैला निकालने के लिए डिक्की खोली तभी ब्लास्ट हो गया। उसने कहा कि ब्लास्ट बाइक में हुआ या सब्जी बाज़ार में कहीं बम रखा हुआ था कुछ समझ नहीं आ रहा है।

घटना के बाद पूरे क्षेत्र को किया सील

घटना कि खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे क्षेत्र को सील कर दिया. पुलिस इस मामले कि बारीकी से जांच में जुटी हुई है। बाइक सवार कहीं बम लेकर तो नहीं जा रहा था या फिर किसी ने साजिश के तहत उसकी बाइक कि डिक्की में बम तो नहीं रखा था। फिलहाल पुलिस इस मामले पर जांच के बाद जानकारी देने कि बात कह रही है।

Next Story