Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : नए साल के जश्न में डूबी थी पूरी दुनिया, सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती ने 7वीं मंजिल से कुदकर की आत्महत्या...

Rohit Banchhor
1 Jan 2023 11:31 AM GMT
Suicide : नए साल के जश्न में डूबी थी पूरी दुनिया, सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती ने 7वीं मंजिल से कुदकर की आत्महत्या...
x

इंदौर। Suicide बीती रात तुकोगंज थाना क्षेत्र के एचआईजी में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़की ने बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले उसने दोस्तों के साथ न्यू ईयर पार्टी भी की थी। फिलहाल पुलिस मामले को जांच में लिया है। Read More : Suicide : अधेड़ ने महुआ झाड़ में …

Three Student Suicideइंदौर। Suicide बीती रात तुकोगंज थाना क्षेत्र के एचआईजी में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़की ने बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले उसने दोस्तों के साथ न्यू ईयर पार्टी भी की थी। फिलहाल पुलिस मामले को जांच में लिया है।

Read More : Suicide : अधेड़ ने महुआ झाड़ में फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि एचआईजी इलाके की रहने वाली मृतिका प्रथमा चौकसे हैदराबाद की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी। इन दिनों वो वर्क फ्रॉम होम कर रही थी। 31 दिसंबर की रात वो अपने दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मना रही थी। वो दो दिन पहले ही अपनी फ्रेंड के पास आई थी। रात में सभी ने पार्टी की, इसके बाद प्रथमा काफी देर तक लैपटॉप पर काम करती रही। रात करीब 3 बजे उसकी सभी सहेलियां सो गईं लेकिन प्रथमा जागती रही।

Read More : Tunisha Sharma suicide Update : तुनिशा शर्मा के सुसाइड के बाद Off Air होगा अलीबाबा चैप्टर वन, चैप्टर 2 में ये एक्टर शीजान खान को करेगा रिप्लेस…

इसके बाद तड़के बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने एक लड़की की खून से सनी लाश पड़ी देखी और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी जुटाई तो पाया कि वो लाश प्रथमा की थी। वो 7वीं फ्लोर पर रहने वाली अपनी दोस्त के पास आई थी। पुलिस ने आगे जांच शुरू की तो प्रथमा के रूम से 2 पन्नों का सुसाइड नोट मिला है। इसमें प्रथमा ने लिखा है, वह किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित है। इसके चलते उसके शरीर में काफी दर्द होता है। इस बीमारी के बारे में घर में किसी को नहीं पता है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Next Story