Begin typing your search above and press return to search.
Bihar

Bihar News : चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करते युवक गिरा, झाझा आरपीएफ ने बचाई जान...

Rohit Banchhor
5 Jan 2023 3:01 PM GMT
Bihar News : चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करते युवक गिरा, झाझा आरपीएफ ने बचाई जान...
x

जमुई, धीरज कुमार सिंह। Bihar News झाझा रेलवे स्टेशन पर एक हैरान करने वाला मामला सामने आया। जब झाझा आरपीएफ के जवान ने चलती ट्रेन के बीच फंसे एक यात्री को मौत के मुंह से बाहर निकाला। दरअसल, रेलवे सुरक्षा बल के दो ऑन-ड्यूटी जीआरपी जवान ने गुरुवार को झाझा के रेलवे स्टेशन पर एक …

जमुई, धीरज कुमार सिंह। Bihar News झाझा रेलवे स्टेशन पर एक हैरान करने वाला मामला सामने आया। जब झाझा आरपीएफ के जवान ने चलती ट्रेन के बीच फंसे एक यात्री को मौत के मुंह से बाहर निकाला। दरअसल, रेलवे सुरक्षा बल के दो ऑन-ड्यूटी जीआरपी जवान ने गुरुवार को झाझा के रेलवे स्टेशन पर एक चलती ट्रेन और प्लेटफॉर्म नंबर दो के बीच फंस गए एक यात्री की जान बचाई। इस घटना का सीसीटीवी टीवी फुटेज सामने आया है।

Read More :
Bihar News : नितीश के बिहार में शराबबंदी की खुली पोल, जहरीली शराब से 21 लोग मृत, विधानसभा में जमकर हुआ हंगामा

झाझा आरपीएफ इंस्पेक्टर निधि दीक्षित ने बताया कि यह घटना तब हुई जब से ट्रेन नंबर 18184 टाटा दानापुर एक्सप्रेस ट्रेन जो टाटा जा रही थी। गुरुवार को सुबह 9.50 बजे प्लेटफॉर्म नंबर 2 में प्रवेश कर रही थी। तभी चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक यात्री नीचे गिर गया और प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच फिसल कर फंस गया। वह ट्रेन के पहिए के नीचे आने वाला था। तभी यह देखते ही आरपीएफ जवान गोपाल कुमार और दीपक कुमार ने तुरंत दौड़ लगाते हुए चलती ट्रेन के बीच ही यात्री को खींच कर बाहर निकाल लिया।

Read More : Bihar News : फांसी के फंदे पर लटकती मिली महिला की लाश, पुलिस जांच मेें जुटी…

उनकी समय पर कार्रवाई के चलते एक जीवन बचा लिया गया। जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। घटना के बाद प्लेटफार्म पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। घायल यात्री की पहचान मुबारक अली 43 वर्ष निवासी थाना सोनो जमुई का के रूप में हुए है। घायल यात्री को पैर में चोट आई है। जिसका इलाज झाझा डीएमओ के डॉक्टर अशोक कुमार के द्वारा किया जा रहा है। रेलवे पुलिस ने इस घटना की सूचना यात्री के परिजनों को दे दी है। फिलहाल यात्री की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Next Story