Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP News : एक ही परिवार की तीन लोगों की मिली संदिग्ध अवस्था में लाश, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
2 Jan 2023 3:56 PM GMT
UP News
x

वाराणसी। UP News जिले के आदमपुर थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी में घर के अंदर एक ही परिवार के तीन लोगों की लाश मिलने से क्षेत्र मेें सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने तीनों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : UP News : पेड़ …

UP News

वाराणसी। UP News जिले के आदमपुर थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी में घर के अंदर एक ही परिवार के तीन लोगों की लाश मिलने से क्षेत्र मेें सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने तीनों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : UP News : पेड़ से लटकते मिले प्रेमी युगल के शव, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि मृतक राजीव रंजन पटेल 32 वर्ष रेलवे सिग्नलिंग विभाग के अधिकारी थे। बताया जाता है कि मृतक राजीव अपनी पत्नी अनुपमा 30 वर्ष और ढाई साल का बेटा हर्ष के साथ रहता था। आज सुबह जब उनका सहायक संतोष कुमार साहनी कार्यालय के कमरे की चाबियां लेने उनका घर पहुंचा। जिससे बार-बार दरवाजा खटखटाया।

Read More : UP News : बाल सुधार गृह से भागे दो अपचारी बालक, गिनती के दौरान पाया कम, एक पकड़ाया…

नहीं खुला तो किसी तरह संतोष घर के अंदर जाकर दाखिल हुआ तो देखा कि राजीव पटेल और उनकी पत्नी व बेटे का शव बिस्तर में पड़ा हुआ है। जिससे उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके में पहुंची पुलिस ने शवों के पास मिले दो मोबाइल फोन एयरप्लेन मोड में थे। शवों की स्थिति जहरीला पदार्थ खाने की ओर इशारा कर रही थी। फिलहाल पुलिस शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Next Story