Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Rishabh Pant Health Update : फाइटर पंत की हालत में आया सुधार, ICU से प्राइवेट वार्ड में किया गया शिफ्ट, पैर के लिगामेंट ट्रीटमेंट के लिए जाएंगे विदेश!

naveen sahu
2 Jan 2023 8:06 AM GMT
Rishabh Pant Health Update
x

नई दिल्ली। Rishabh Pant Health Update : भारतीय क्रिकेट टीम के सुपरस्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) हेल्थ को लेकर अच्छी खबर सामने आई हैं। पंत उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती है। ऋषभ पंत को अब आईसीयू से निकाल कर प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। Read More : Rishabh …

Rishabh Pant Health Update


नई दिल्ली। Rishabh Pant Health Update :
भारतीय क्रिकेट टीम के सुपरस्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) हेल्थ को लेकर अच्छी खबर सामने आई हैं। पंत उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती है। ऋषभ पंत को अब आईसीयू से निकाल कर प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

Read More : Rishabh Pant Accident Update : ऋषभ पंत की हालत गंभीर! इलाज के लिए विदेश भेजने की तैयारी…

Rishabh Pant Health Update : पांच विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम चौबीसों घंटे उनकी सेहत पर नजर रखे हुए है। मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि ऋषभ पंत काफी तेजी से रिकवर कर रहे हैं। साथ ही ऋषभ पंत के पैर के लिगामेंट के इलाज के विदेश भेजे जाने पर फैसला बीसीसीआई (BCCI) को लेना है। ऋषभ पंत का दो दिन पहले दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर कार का एक्सीडेंट हो गया था। उनकी कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई और उसके पलटने के बाद कार में आग लग गई जिसमें पंत बाल-बाल बच गए।

Rishabh Pant Health Update : पांच विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम चौबीसों घंटे उनकी सेहत पर नजर रखे हुए है। मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि ऋषभ पंत काफी तेजी से रिकवर कर रहे हैं। साथ ही ऋषभ पंत के पैर के लिगामेंट का इलाज कहां होगा, इसका निर्णय बीसीसीआई को लेना है।

Next Story