Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Tunisha Sharma suicide Update : तुनिशा शर्मा के सुसाइड के बाद Off Air होगा अलीबाबा चैप्टर वन, चैप्टर 2 में ये एक्टर शीजान खान को करेगा रिप्लेस...

vishal kumar
30 Dec 2022 10:38 AM GMT
Tunisha Sharma Suicide Case Update
x

मुंबई : Tunisha Sharma suicide Update : एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर को एक शो के सेट पर सुसाइड कर लिया था। इस खबर के आने के बाद से ही उनके चाहने वाले सदमे में है। तुनिशा शर्मा शो ‘अलीबाबाः दास्तां-ए-काबुल’ की लीड एक्ट्रेस थीं। तुनिशा के सुसाइड केस में उनके को-स्टार शीजान खान …

Tunisha Sharma Suicide Case Update

मुंबई : Tunisha Sharma suicide Update : एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर को एक शो के सेट पर सुसाइड कर लिया था। इस खबर के आने के बाद से ही उनके चाहने वाले सदमे में है। तुनिशा शर्मा शो ‘अलीबाबाः दास्तां-ए-काबुल’ की लीड एक्ट्रेस थीं। तुनिशा के सुसाइड केस में उनके को-स्टार शीजान खान कस्टडी में हैं और तुनिशा की मौत से शो को भी काफी नुकसान हुआ है। शो के ट्रैक पर भी तुनिशा के सुसाइड से काफी फर्क पड़ा है। अब खबर आ रही है कि शीजान को जल्द ही तुनिशा के को-स्टार शो से रिप्लेस करेंगे।

शिजान को रिप्लेस करेंगे ये अभिनेता-

Tunisha Sharma suicide Update : रिपोर्ट के मुताबिक, शीजान खान को अभिषेक निगम रिप्लेस कर सकते हैं। अभिषेक निगम ने तुनिशा शर्मा संग सीरियल ‘हीरो गायब मोड ऑन’ में साथ काम किया था। हालांकि, अभिषेक निगम या फिर ‘अलीबाबाः दास्तां-ए-काबुल’ के मेकर्स की ओर से कोई कन्फर्मेशन अबतक नहीं आया है।

READ MORE : Suicide : सरकारी क्वार्टर में रेलवे कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

Tunisha Sharma suicide Update : जानकारी के लिए बता दें कि शो ‘अलीबाबाः दास्तां-ए-काबुल’ एक बड़े बजट के साथ लॉन्च हुआ था। धीरे-धीरे लोग इस सीरियल को पसंद भी करने लगे थे। शो के लीड कैरेक्टर्स तुनिशा शर्मा और शीजान खान की ऑनस्क्रीन जोड़ी दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब होती नजर आ रही थी। लेकिन जब तुनिशा शर्मा के सुसाइड का मामला सामने आया तो शो के ट्रैक को नुकसान झेलना पड़ा। शो में शीजान ‘अलीबाबा’ और तुनिशा ‘शहजादी’ के किरदार में काम कर रहे थे।

नए लीड कैरेक्टर्स के साथ फिर से लॉन्च किया जाएगा सीरियल
Tunisha Sharma suicide Update : रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के लीड कैरेक्टर्स या तो जल्द ही रिप्लेस होंगे। या फिर शो बंद हो जाएगा। मेकर्स ने फैसला लिया है कि शो के चैप्टर वन को अब ऑफ एयर कर दिया जाएगा। हालांकि, अभी तो बैकअप में कुछ एपिसोड्स हैं, जिन्हें ऑनएयर मेकर्स करेंगे, लेकिन धीरे-धीरे वह ट्रैक को पूरी तरह बदलने की कोशिश करेंगे। कुछ समय के ब्रेक के बाद ‘अलीबाबाः दास्तां-ए-काबुल’ के चैप्टर 2 को वापस लाया जाएगा, जिसमें दर्शकों को नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं। इनमें से एक नाम अभिषेक निगम का सामने आ रहा है। नए लीड कैरेक्टर्स के साथ सीरियल को फिर से लॉन्च किया जाएगा।

Next Story