Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Tunisha Suicide Case : एक्टर शीजान की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा, अब कड़ाई से होगी पूछताछ!

naveen sahu
31 Dec 2022 11:14 AM GMT
Tunisha Suicide Case
x

मुंबई। Tunisha Suicide Case : एक्ट्रेस तुनिशा सुसाइड केस में एक्टर शीजान खान की मुश्किले कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आज वसई कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई के दौरान आरोपी शीजान को फिर से 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है। आरोपी शीजान खान की पुलिस हिरासत आज समाप्त …

Tunisha Suicide Case

मुंबई। Tunisha Suicide Case : एक्ट्रेस तुनिशा सुसाइड केस में एक्टर शीजान खान की मुश्किले कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आज वसई कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई के दौरान आरोपी शीजान को फिर से 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है। आरोपी शीजान खान की पुलिस हिरासत आज समाप्त हो रही थी। जिसे महाराष्ट्र की वालिव पुलिस ने वसई अदालत में पेश किया था।

Read More : Tunisha Sharma suicide Update : तुनिशा शर्मा के सुसाइड के बाद Off Air होगा अलीबाबा चैप्टर वन, चैप्टर 2 में ये एक्टर शीजान खान को करेगा रिप्लेस…

तुनिशा की मां की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के बाद एक्टर खान को गिरफ्तार किया गया। शीजान के खिलाफ तुनिशा को आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है। आरोपी शीजान ने माना था कि वो तुनिशा के साथ रिलेशन में थे और घटना से 15 दिन पहले दोनों का ब्रेकअप हुआ था। बात दें कि एक्टर शीजान खान को पुलिस 25 दिसंबर को गिरफ्तार किया था। इसके बाद वसई कोर्ट ने आरोपी को आज तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया था। मामले में पुलिस ने अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं।

पुलिस ने बताया की शीजान जांच में सहयोग नहीं कर रहा है। वालिव पुलिस ने शुक्रवार को अदालत से शीजान की पांच दिन की रिमांड की मांग करते हुए आवेदन दिया था, जिसमें अधिकारियों ने आरोप लगाया था कि शीजान खान का तुनिशा शर्मा के अलावा किसी अन्य लड़की के साथ संबंध था और हिरासत में लिए जाने के बाद उसने अपने मोबाइल से कई चैट भी डिलीट कर दी थी।

Next Story