Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Aamir Khan's house was broken : आमिर खान के घर पर चला बुलडोजर, सरकार ने इस वजह से लिया फैसला...

Sharda Kachhi
31 Dec 2022 6:50 AM GMT
Aamir Khans house was broken
x

जम्मू-कश्मीर, Aamir Khan's house was broken: प्रशासन लगातार घाटी में आतंकियों के खिलाफ एक्शन उठा रही है जिस कड़ी में आज सुबह एक बड़ा एक्शन देखा गया। जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग में भी बुलडोजर गरज पड़ा है। ये कार्रवाई हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकी कमांडर आमिर खान के ऊपर हुई है । जम्मू और कश्मीर के …

Aamir Khan's house was broken

जम्मू-कश्मीर, Aamir Khan's house was broken: प्रशासन लगातार घाटी में आतंकियों के खिलाफ एक्शन उठा रही है जिस कड़ी में आज सुबह एक बड़ा एक्शन देखा गया। जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग में भी बुलडोजर गरज पड़ा है। ये कार्रवाई हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकी कमांडर आमिर खान के ऊपर हुई है । जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग के पहलगाम में सुबह सुबह बुलडोजर कहर बरपाता नजर आया जब उसने देखते ही देखते आतंकी के एक आलीशान घर को तोड़ डाला।

READ MORE : Aamir Khan: बचपन को याद कर छलका आमिर खान का आंसू, बोले- स्कूल के प्रिंसिपल ने मेरे साथ…

Aamir Khan's house was broken : आपको बता दें कि ये एक्शन जम्मू और कश्मीर में पैर पसारे आतंकवाद पर लगाम लगाने के लिए लिया गया है। जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने अनंतनाग के पहलगाम में हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकी कमांडर आमिर खान की संपत्ति को ध्वस्त कर दिया है।पाकिस्तान में स्थित यूनाइटेड जिहाद काउंसिल के उप अध्यक्ष आमिर खान, जो मूल रूप से अनंतनाग के लिवर गांव में रहता हैं, ने बंदूक की नोंक पर 3 मरला सार्वजनिक भूमि पर कब्जा कर लिया था जिसे अब सरकार अतिक्रमण कर हटाया जा रहा है।

Next Story