Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime : बच्चा न होने पर हैवान बना पति, पत्नी से जबरदस्ती बनाने लगा अप्राकृतिक यौन संबंध, प्राइवेट पार्ट में किया ब्लेड से वार...

Sharda Kachhi
29 Dec 2022 4:54 AM GMT
Crime
x

लखनऊ : शादी के बाद पति पत्नी का सपना होता है कि उनका खुद का एक बच्चा है लेकिन अगर बच्चा नहीं होता तो दोनों को काफी दुख होता है लेकिन आज के जमाने में बहुत सारी ऐसी इलाज आ चुका है जिससे कि बच्चा होने में मदद मिल सकती है लेकिन कई लोग इसे …

Crime लखनऊ : शादी के बाद पति पत्नी का सपना होता है कि उनका खुद का एक बच्चा है लेकिन अगर बच्चा नहीं होता तो दोनों को काफी दुख होता है लेकिन आज के जमाने में बहुत सारी ऐसी इलाज आ चुका है जिससे कि बच्चा होने में मदद मिल सकती है लेकिन कई लोग इसे अपनाने में आज भी डरते हैं.

दरअसल आज हम ऐसे बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक ऐसी घटना सामने आई है जिससे लोगों के होश उड़ गए दरअसल शादी के 6 साल बाद भी दंपत्ति को बच्चा नहीं हुआ जिससे उसका पति हैवान बन गया और उसे अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने लगा और पत्नी के नाजुक अंगों पर ब्लेड से भी वार किया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया इस मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया है।

दरअसल 6 साल बीत जाने पर जब कोई संतान नहीं हुई तब पति ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. इससे परेशान पत्नी मायके चली गई. हालांकि घटना के दिन पति मायके से लेकर घर आ गया और शराब के नशे में उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए. विरोध करने पर महिला को नाजुक अंगों और सीने पर ब्लेड मारकर घायल कर दिया.

READ MORE : CG Crime : चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

पीड़िता को गंभीर हालत में झलकारी बाई अस्पताल में एडमिट करवाया गया. इस पूरे मामले पर पीड़िता के भाई ने पुलिस को अप्राकृतिक सेक्स और जान से मारने के मामले में मुकदमा दर्ज करवाया. पुलिस ने भी तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी नशे का आदी था और अवसाद का शिकार है.

डीसीपी साउथ जोन राहुल राज के मुताबिक, महिला के भाई ने शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसमें अप्राकृतिक सेक्स और जान से मारने की बात कही गई थी. शिकायत मिलने के तुरंत बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था. पुलिस अफसर ने बताया कि पीड़ित महिला फिलहाल अस्पताल में एडमिट है और इलाज किया जा रहा है.

Next Story